कांग्रेस नेता ने सैनिकों की मौत को लेकर साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- ‘कहाँ है 56 इंच का सीना और लाल आँखे’

Jan 03, 2018
कांग्रेस नेता ने सैनिकों की मौत को लेकर साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- ‘कहाँ है 56 इंच का सीना और लाल आँखे’

कांग्रेस सांसद सिंधिया ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने पिछले दिनों हुए पुलवामा आतंकी हमले के बारे में कहा कि हमारे जवान जहां जान की बाज़ी लगा कर देश की रक्षा करते हैं। वहीं मोदी सरकार इस मामलें को गंभीरता से नहीं ले रही है। चाहे इससे पहले हुए उरी, पठानकोट या फिर पंपोर हमले हों, मगर मोदी सरकार ने अपनी एक भी गलती से सबक नहीं लिया है।

बता दे कि कांग्रेस सांसद सिंधिया ने मोदी सरकार से सवाल रखते हुए कहा कि आखिर हमारे जवान कब तक मारे जाते रहेंगे, उन्होंने कहा कि पिछली बार जब अगस्त के महीने में पुलवामा में हमला हुआ था, तब वहां पर हमारे 8 सैनिक शहीद हुए थे। लेकिन उसके बाद भी मोदी सरकार सोती रही, सिंधिया ने आगे सवाल रखते हुए कहा कि जब आपको कहीं से खुफिया जानकारी मिली हुई थी तो फिर कैसे हमला हो गया, सरकार ने अभी तक कोई ठोस कदम क्यो नहीं उठाया। हम्हे इसका जवाब चाहिए सरकार खामोश क्यों बैठी हुई है, आखिर हमारे जवान ऐसे कब तक मारे जाते रहेंगे।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' पर भड़के ओवैसी, बोले- "बकवास फिल्म है, युवा अपने दो घंटे और पैसा बर्बाद ना करें"

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस सांसद सिंधिया ने आगे सवाल रखते हुए कहा कि मोदी सरकार की पाकिस्तान के ऊपर किया नीति है, जिन्होंने कहा था कि हम उनके एक सर के बदले में 10 सर लेकर आएंगे, अबकी हम पाकिस्तान को लाल आँखे दिखाएंगे। आखिर मै पूछता हूँ इन सभी मुद्दों पर प्रधानमंत्री क्यों नहीं बोल रहे है, पिछले एक साल के अंदर हमारे 82 सैनिक अपनी जान की क़ुर्बानी दे चुके है।

बता दे कि कांग्रेस सांसद सिंधिया ने मोदी सरकार से सवाल रखते हुए कहा कि मै पूछना चाहता हूँ कि पकिस्तान को लेकर मोदी सरकार की किया नीति है? जहाँ एक ओर हमारे जवान मारें जाते है तो वहीँ दूसरी ओर राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद के लोग बैंकॉक जाकर पाकिस्तान से बात करते है।

ये भी पढ़ें :-  मेरठ में मुस्लिम पार्षद ने अपने घर की पालतू गाय थाने में बांधी, बोले- "परिवार की जान को है खतरा"
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>