अपने सामने कांग्रेस नेता ने पीड़ित लड़की से कराई मनचले की पिटाई

Sep 07, 2016
अपने सामने कांग्रेस नेता ने पीड़ित लड़की से कराई मनचले की पिटाई

विधायक जीतेन्‍द्र अवहद के ऑफिस में एक लड़की ने युवक की पिटाई कर दी। अचरज वाली बात यह है कि यह सब विधायक के कहने पर हो रहा था। दरअसल बात यह है कि लड़की आत्‍महत्‍या करना चाहती थी। उसका कहना था कि युवक उसे छेड़ रहा था, जिससे कि वह दिमागी तौर से परेशान थी।

जीतेन्‍द्र अवहद महाराष्ट्र में शरद पवार की एनसीपी (राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) के विधायक हैं। इस घटनाक्रम पर जारी हुए वीडियो में देखा जा रहा है कि वो एक युवा लड़की को प्रोत्‍साहित कर युवक का पिटवा रहे हैं। कारण जानने पर पता चलता है कि किशोर लड़की को छेड़ रहा था। पिटाई करवाने के बाद विधायक किशोर को ठाणे के एक पुलिस स्‍टेशन भेज देते हैं।

ये भी पढ़ें :-  कश्मीर : सुरक्षा बलों व प्रदर्शनकारियों में झड़प, एक नागरिक की मौत

यह पूरा मामला सोमवार की शाम को रिकार्ड किया गया। विधायक अवहद मौके पर लड़की की मदद करने पहुंचे थे जो कि मदद की गुहार लगा रही थी। लड़की का कहना था कि युवक जबरदस्‍ती मुझे अपने साथ रहने के लिए कह रहा था। यह वीडियो तेजी से शेयर और वायरल हो रहा है।

विधायक जीतेन्‍द्र अवहद कहते हैं कि अगर मीडिया को लगता है कि लड़की की मदद कर के उन्‍होंने गलत किया है तो उन्‍हें फांसी पर लटका दे। लड़की विधायक के आवास के पास ही झोपड़पट्टी में रहती है। उनका कहना है कि वह आत्‍महत्‍या करने की बात कह रही थी जिस वजह से उन्‍हें यह कदम उठाना पड़ा।

ये भी पढ़ें :-  सभी भारतीय योग को अपनी आदत बनाएं : राष्ट्रपति

जिसके बाद अवहद ने उत्पीड़न की शिकार लड़की और किशोर को अपने ऑफिस में बुलाया और लड़के को सबक सिखाया। जिससे आने वाले समय में ऐसी ओंछी हरकत करने की कोई भी कोशिश न करे।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>