ये कंपनी प्रोवाइड करती है न्यूड सर्वेंट, सर्विस चाहिए…

Apr 19, 2016

ब्रिटेन की एक कंपनी अपने क्लाइंट्स को न्यूड सर्वेंट मुहैया करवाती है। यह कंपनी 2001 में पूर्वी नेवी अफसर जेसन डिडकॉट ने शुरू की थी। ‘बटलर्स इन द बफ’ नाम की यह कंपनी दुनिया की पहली नेकेड मैन सरवंट मुहैया कराने वाली कंपनी है। इस जॉब के लिए आपकी तमाम डिग्रियां काम नहीं आतीं। इसके लिए आपके पास केवल शानदार शरीर और पर्सनैलिटी होनी चाहिए।

ये सर्वेंट्स अपने मालिकों के यहां बर्थडे पार्टियों, कॉर्पोरेट इवेंट्स और दसूरे मौकों पर काम करते हैं। इनकी ड्यूटी मेहमानों से मिलना, उन्हें बधाई देना, फूड और ड्रिंक्स सर्व करना शामिल है। हालांकि यह न्यूड नहीं हो सकते और डांसिंग नहीं करते। इनकी टैगलाइन होती है, ‘चार्मिंग, इनोसेंट ऐंड जस्ट अ लिटिल चिकी’ है। यह कंपनी जिस तरह से काम कर रही है उसे सेक्सिस्ट या कुछ और कहा जा सकता है, लेकिन चिंताजनक बात यह है कि इसका ट्रेंड लगातार बढ़ रहा है।

ऐसे वक्त में जब महिलाओं के अधिकारों की बात करते हैं, तब यहां पुरुषों की तरफ से होने वाली आपत्ति को एक तरह से दरकिनार किया जा रहा है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस कंपनी की सेवाओं को खासा पसंद किया जा रहा है और लोग इसकी सर्विस ले रहे हैं। –

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>