कंपनी का दावा, दुनिया का सबसे सस्ता LED टीवी उतरेगा मार्केट मे

Jul 08, 2016

 

नई दिल्ली। दुनिया का सबसे सस्ता फोन बनाने का दावा कर सुर्खियों में आई कंपनी रिगिंग बेल्स अब नया धमाका करने जा रही है। कंपनी ने दावा किया है कि वह जल्द ही दुनिया का सबसे सस्ता एलईडी टीवी मार्केट में उतारने जा रही है। यह टीवी एचडी क्वालिटी का होगा।
कंपनी ने बताया कि टीवी का नाम फ्रीडम रखा जाएगा। इसकी साइज 32 इंच की होगी। अब मार्केट में सबसे सस्ता 32 इंच का एलईडी एचडी टीवी की कीमत करीब 15 हजार रुपए है, जबकि इस कंपनी का दावा है कि वह महज दस हजार रुपए में यह टीवी मार्केट में उतारने जा रही है।
कंपनी की तरफ से बताया गया है कि इस टीवी के लगभग 1 लाख पीस उन्होंने तैयार भी कर लिए हैं। कंपनी इन टीवी के ऑर्डर जुलाई के पहले हफ्ते से लेना शुरू कर देगी। कंपनी के मालिक मोहित गोयल ने बताया कि वह इस टीवी को ऑनलाइन बेचेंगे और बुक करवाने के दो दिन बाद टीवी बताए पते पर पहुंच जाएगा।
वहीं अपने सबसे सस्ते फोन फ्रीडम 251 के बारे में बात करते हुए मोहित ने कहा कि वह 30 जून से डिलिवरी शुरू कर देंगे। उनके मुताबिक कंपनी ने लगभग 2 लाख फोन तैयार कर लिए हैं। मोहित ने बताया कि यह ऑर्डर डिलिवर होने के बाद वह फिर से फोन के लिए रजिस्ट्रेशन खोल देंगे। कंपनी ने वादा किया था कि वह 30 जून से पहले 30 लाख फोन बना लेगी, पर ऐसा नहीं हो सका।.
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

ये भी पढ़ें :-  घरेलू विमान कंपनियों में इंडिगो सबसे आगे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>