CM योगी का दावा- ‘विकास के मामले में मोदी के नक्शेकदम पर चलते हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप’

Jan 20, 2018
CM योगी का दावा- ‘विकास के मामले में मोदी के नक्शेकदम पर चलते हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप’

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों एक सभा को संबोधित करते हुए एक बड़ा दावा किया है। सीएम योगी ने दावा करते हुए कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पदचिन्हों पर चलते हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को इलाहाबाद में शुरू हुए माघ मेले में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “जब अमेरिकी राष्ट्रपति से पूछा गया कि वह अपने देश का विकास कैसे करेंगे तो उन्होंने उत्तर दिया था कि जैसे नरेंद्र मोदी भारत के विकास के लिए काम कर रहे हैं, वैसे करूंगा। यह मोदी जी के लिए ही नहीं, 125 करोड़ भारतीयों के लिए गर्व की बात है।” इतना ही नहीं बल्कि सीएम योगी ने इससे पहले देश के विकास और धर्म को मजबूत करने के लिए जातिवाद के दंश को खत्म करने पर जोर दिया।

आगे उन्होंने अपने बयान में कहा कि “यदि हम धर्म को बचाना चाहते हैं तो हमें जातिवाद जैसे बुरे व्यवहारों को दूर करना होगा, जो हमारे बीच चलते आ रहे हैं। इसको दूर करने के बाद ही हम अपने समाज को, देश को बचाने में सक्षम होंगे। जब हम उन तत्वों की पहचान करेंगे, जो विभाजन से बच जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भी पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की बड़ी ‘बीमारियों’ के इलाज के लिए ‘बेस्ट डॉक्टर’ हैं। केंद्रीय मंत्री ने आगे अपने बयान में कहा कि उनके पास भले ही एमबीबीएस की डिग्री न हो लेकिन वह देश को पीड़ित करने वाली बीमारी का इलाज करने के लिए ‘बेस्ट डॉक्टर’ हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>