सलमान ने अकेले में किया चाइनीज अभिनेत्री के साथ शर्मनाक काम

Oct 08, 2016
सलमान ने अकेले में किया चाइनीज अभिनेत्री के साथ शर्मनाक काम
सलमान खान की आने वाली नई  फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ पर सलमान खान काफी दिहान दे रहे है। कबीर खान इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहें हैं। फिल्म में चाइना एक्ट्रेस Zhu Zhu दबंग के अपोजिट नज़र आएँगी। ट्यूबलाइट का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिसमें सलमान खान फौजी की ड्रेस में नज़र आ रहे थे।  लद्दाख में  फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग की गयी। अगला शेड्यूल मनाली में शूट होगा। फिल्म के सेट से शूटिंग की तस्वीर सामने आती रहती है। लेकिन अब जो तस्वीर सेट से लीक हुई है वो इन्टरनेट पर खूब बवाल मचा राही है।
सेट से लीक हुई तस्वीर में देखा गया है कि सलमान खान अपनी स्टार झु झु के साथ रिलैक्स कर रहें हैं और दोनों के हांथों में सिगरेट है। जहाँ झु झु सिगरेट पीते साफ़ नज़र आ रहीं हैं वहीँ सलमान का चेहरा नहीं दिख रहा है। वैसे सिगरेट पीना पब्लिक प्लेस पर तो मना है लेकिन अब जबकि फिल्म का सेट प्राइवेट प्रॉपर्टी है तो इसमें किसी को हर्ज नहीं होगा। लेकिन फिर भी हम तो दबंग और उनकी को स्टार को यही सलाह देना चाहेंगे की उन लोगों को अपनी सेहत का ध्यान देते हुए धुम्रपान छोड़ देना चाहिए।

फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ एक लव स्टोरी है, जो की 1962 के इंडो-चीनी लड़ाई पर आधारित है। कबीर खान के निर्देशन में बन रही है यह फिल्म साल 2017 के ईद पर रिलीज की जाएगी ।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>