न्याय आपके द्वार शिविर का सीएम ने किया आकस्मिक निरीक्षण

May 10, 2016

जयपुर/दूदू : सोमवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेश स्तर पर शुरू हुए राजस्व लोक अदालत-न्याय आपके द्वार अभियान के शिविरों का अनेक जगहों मुख्यमंत्री निवास से अचानक निकलीं और शाम के समय जयपुर जिले की दूदू
ग्राम पंचायत समिति के गांव पडासौली में न्याय आपके द्वार शिविर का पर आकस्मिक निरीक्षण किया।

वसुंधरा राजे बगैर किसी सूचना के सोमवार को आकस्मिक निरीक्षण किया। दूदू शिविर में राजे के अचानक पहुंचने पर अधिकारियों के हाथ-पांव फूंल गए। हालांकि अचानक अपने बीच पाकर ग्रामवासियों को आश्चर्य हुआ। राजे ने उपखंड अधिकारी सावन कुमार चायल से व अन्य अधिकारियों से राजस्व वादों, बंटवारा, नामांतरकरण, हक त्याग सहित अन्य प्रकरणों के बारे में जानकारी ली। ओर साथ ही उचित दिशा निर्देश दिए। उन्होंने शिविर में प्रत्येक स्टॉल पर जाकर अभियान के तहत करवाए जा रहे कार्यों की जानकारी हासिल की।

लोगों ने इस पर खुशी जतायी कि राजे उनकेबीच आकर शिविर में हो रहे कार्यों की जानकारी ले रही हैं और मौके पर अभाव अभियोग भी सुन रही हैं। इस दौरान शिविर मे सभी विभागों के अधिकारियो सहित, दूदू विधायक डॉ. प्रेमचंद बैरवा, प. समिति प्रधान संतोष कड्वा, उपप्रधान प्रकाश चंद जैन, सरपंच किरण कंवर सहित अन्य लोग मोजूद थे।

राजे ने पुन: जयपुर लोटते समय मुख्यमंत्री की सचिव गायत्री राठौड़ और जयपुर कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन से जयपुर- अजमेर हाईवे पर स्थापित आपातकालीन
टेलीफोन व्यवस्था को भी चैक करवाया। जिस पर कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन ने टेलीफोन पर नंबर डायल कर नियंत्रण कक्ष में बात की। व्यवस्थाएं सुचारू रूप से पाई जाने पर मुख्यमंत्री ने जी वी के एक्स्प्रेस के अधिकारियो के कार्य की सराहना की। (सुनिल कुमावत)

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>