देश में केंद्र सरकार गौहत्या रोकने के नाम पर खूनी होली खेल रही है: राजा बरार

Jul 15, 2017
देश में केंद्र सरकार गौहत्या रोकने के नाम पर खूनी होली खेल रही है: राजा बरार

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ‘राजा बरार’ ने यहां शुक्रवार को कहा कि देश में केंद्र सरकार गौहत्या रोकने के नाम पर खूनी होली खेल रही है। देश को एक बार फिर धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश की जा रही है।” 

उन्होंने प्रदेश कांग्रेस भवन में पत्रकारों से कहा, “देश में इस समय बहुत ही भयावह हालात हैं। प्रधानमंत्री और भाजपा सरकार आरएसएस के इशारे पर गौहत्या रोकने के नाम पर खून की होली खेल रही है। प्रधानमंत्री कभी-कभार भावुकता भरा बयान देकर पल्ला झाड़ लेते हैं, मगर इस कुकृत्य को रोकने के लिए युवा कांग्रेस आगे आएगी।”

ये भी पढ़ें :-  मस्ज़िद का मालिक कोई मौलाना नहीं बल्कि अल्लाह है, अयोध्या में मस्ज़िद थी और मस्ज़िद ही रहेगी: औवेसी

उन्होंने कहा, “मध्यप्रदेश ही नहीं, छत्तीसगढ़ में भी किसानों की स्थिति दयनीय है, वे लगातार आत्महत्या कर रहे हैं। 15 दिन में 12 किसान आत्महत्या कर चुके हैं, मगर सरकार किसान को बोनस नहीं दे रही है। मुख्यमंत्री रमन सिंह कहते हैं कि हमारे यहां किसानों की कोई समस्या ही नहीं है।”

बरार ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने झीरम मामले में सीबीआई जांच की बात कही, लेकिन अब तक चुप्पी साधे हुए है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने केवल अपने प्रचार की लालसा में नोटबंदी कर दी और लाखों लोग महीनों लंबी कतारों में आ गए। जिन लोगों ने अपने पैसे के लिए इतना कष्ट झेला, प्राण गंवाए, उन्हें बदले में क्या मिला? कहा गया कि इससे भ्रष्टाचार मिटेगा, कोई बता दे कि कहां भ्रष्टाचार मिटा है। अब झांसा दिया जा रहा है कि जीएसटी से भ्रष्टाचार मिटेगा।

ये भी पढ़ें :-  लगातार 8 दिनों तक बंद रहेंगे सभी बैंक, कहीं आ न जाये परेशानी

उन्होंने कहा कि अगली बार छतीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी और नौजवानों को मौका दिया जाएगा।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>