दूल्हन बनी बुलेटरानी, दूल्हा बना बुलेट राजा, यूपी में बुलेट पर दुल्हन को बैठाकर दूल्हा लाया घर

Nov 18, 2016
दूल्हन बनी बुलेटरानी, दूल्हा बना बुलेट राजा, यूपी में बुलेट पर दुल्हन को बैठाकर दूल्हा लाया घर
गोरखपुर में अनोखी शादी देखने को मिली। आमतौर पर दुल्हन की विदाई चारपहिया गाड़ी से होती है मगर यहां दूल्हे राजा ठहरे बुलेट राजा और दुल्हन ठहरीं बुलेट रानी। दुल्हे ने सजी-धजी बुलेट पर ही दुल्हन को बैठाया और ससुराल से विदाई कर घर ले आया। जब दुल्हन को दूल्हे के साथ बुलेट से लोगों ने जाते देखा तो कौतूहलवश लोग देखते ही रह गए।
अनोखी विदाई का पहले से तैयार था प्लान
गोरखपुर के लालडिग्‍गी रोड निवासी स्‍व रमेश चन्‍द्र गुप्‍ता व आशा गुप्‍ता के पुत्र गौरव गुप्‍ता की शादी तीन-चार माह पहले देवरिया के आनंद कुमार कश्‍यप और सविता गुप्‍ता की बेटी अंकिता के साथ तय हुई थी। उसी समय गौरव के मामा ने शादी में अनोखी विदाई का प्‍लान बनाया था। 17 नवंबर को शहर के एक मैरेज हॉल में शादी का कार्यक्रम सम्‍पन्‍न हुआ , जब सुबह विदाई का समय आया, तो दूल्‍हा सजी-धजी बुलेट रानी पर साज श्रृंगार के साथ सजी-धजी दुल्‍हन को लेकर शहर का भ्रमण कराने के लिए निकल पड़ा। बैंक रोड से दूल्हे गौरव बुलेट से टाउनहाल, विश्‍वविद्यालय चौराहा, रामगढ़ताल, अंबेडकर चौक, शास्‍त्री चौक, घोषकंपनी, रेती रोड होते हुए अपने घर लालडिग्‍गी पहुंचे। उनका कहना है कि पहले से ही उन्‍होंने यह प्‍लान बनाया था, वहीं दुल्‍हन अंकिता के लिए भी यह पल अनोखा इसलिए था क्‍योंकि उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके पति गौरव इस पल को इस तरह यादगार बना देंगे।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा विधायक ने मंच से लगाई गालियों की झड़ी, जनता हुई आवाक

लोगों ने खूब ली सेल्फी
बुलेट पर विदाई देखकर शहर के लोगों को भी हैरत हुई और लोग सेल्‍फी लेने के लिए आतुर दिखे। दूल्‍हे की मां आशा देवी का कहना है कि बहुत अच्‍छा लग रहा है, जब पूरा देश नोटबंदी से परेशान है, तो लोगों को खुशी देने का इससे अच्‍छा तरीका और  क्‍या हो सकता था।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected