बिहार: शराब बंदी की धज्जियां उड़ाते, कार में शराब पीता पकड़ा गया दरभंगा BJP विधायक का भाई

Aug 26, 2016
बिहार: शराब बंदी की धज्जियां उड़ाते, कार में शराब पीता पकड़ा गया दरभंगा BJP विधायक का भाई

पटना। बिहार दरभंगा के नगर विधायक संजय सरावगी के छोटे भाई अजय सरावगी को गुरुवार की शाम कार में बैठकर शराब पीते हुए पकड़ा गया। उत्पाद विभाग की टीम ने विधायक के भाई समेत दो अन्य लोगों को भी दबोचा। ये तीनों शहर के हसन चौक के समक्ष वैगन आर एसी कार में बैठकर शराब पी रहे थे।
जांच में हुई नशे की पुष्टि
उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु ने बताया कि शराब पीते हुए पकड़े गए लोगों में विधायक के भाई के अलावा कलेक्ट्रेट के विकास शाखा के कर्मी पंकज कुमार व एलआइसी एजेंट रितेश कुमार गुप्ता शामिल हैं। उन्होंने कहा कि उत्पाद विभाग की टीम ने शराब पी रहे तीनों लोगों की ब्रीथ एनालाइजर लगाकर जांच की। ब्रीथ एनालाइजर से हुई जांच में तीनों लोगों के नशे में होने की पुष्टि हुई है।
कोर्ट में होगी पेशी
उत्पाद अधीक्षक का कहना है कि ये तीनों लोग कार का शीशा बंद कर अंदर शराब पी रहे थे। उन्होंने कहा कि गाड़ी से दो खाली ग्लास व पानी की एक बोतल बरामद हुई है। उन्होंने तीनों लोगों को 26 अगस्त को कोर्ट में पेश करने की बात कही है। खबर है कि उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना मिलने पर हसन चौक के पास छापेमारी की, जिसमें इन तीनों को शराब पीते हुए पकड़ा। इस संबंध में पूछे जाने पर विधायक संजय सरावगी ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार किया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>