दुल्हन को इस बात का अहसास हो गया कि, उसका जेठ उससे प्यार करता फिर दोनों..

Jul 11, 2017
दुल्हन को इस बात का अहसास हो गया कि, उसका जेठ उससे प्यार करता फिर दोनों..

रिश्तों को शर्मसार करने वाला सामने आया एक नया मामला, जब छोटे भाई की पत्नी के प्यार में पागल हुआ बड़ा भाई। मामला पटना का है जहां छोटे भाई की पत्नी पर बड़ा भाई इतना फ़िदा हो गया कि, जब उसका छोटा भाई कहीं बाहर चला जाता था, तो बड़ा भाई तुरंत उसकी पत्नी के पास आकर घंटों बातें करता। लेकिन छोटे भाई की पत्नी को इस बात बिकुल अंदाज़ा नहीं था कि, उसका जेठ उसे प्यार करता है और जब बाद में छोटे भाई की पत्नी को इस बात का पता चला तो वह भी पति के बड़े भाई यानि जेठ को प्यार करने लगी।

ये भी पढ़ें :-  क्या बुलेट ट्रेन के कर्ज का ब्याज चुकाने के लिए बढ़ी है पेट्रोल-डीजल की कीमत?: शिवसेना

फिर धीरे धीरे दोनों में प्यार पढ़ता गया जिससे दोनों के बीच अवैध संबंध तक बन गए, और फिर दोनों जीने मरने की कसमें खाने लगे। लेकिन जब इस बात की खबर घर वालों को लगी, तो परिजनों ने इन दोनों को अपने—अपने मर्यादा में रहने की हिदायत दी। घर वालों की बात से सहमत होकर दुल्हन और उसका जेठ कुछ दिनों तक शांत हो गए, लेकिन फिर बाद में दोनों छुपकर मिलने लगे। जब मामला हद से ज्यादा बढ़ गया तो छोटे भाई ने इसका विरोध किया, तो उसके भाई ने उसे घर से निकाल दिया और फिर छोटे भाई की पत्नी के साथ रहने लगा।

ये भी पढ़ें :-  अपनी बेटी को छेड़छाड़ से रोकने आये माँ-बाप को आरोपी ने किया बेरहमी से क़त्ल

जब मामला भड़कने लगा तो बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पत्नी से शुक्रवार को सिविल कोर्ट में शादी कर ली। इस बात की सूचना मिलते ही घर वालों में मारपीट शुरू हो गई। मामला वापस कोर्ट में गया, तो दोनों पक्षों को ​पुलिस ने हिरासत में ले​ लिया गया जिनसे अब पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि, पटना के बरबीघा थाना क्षेत्र निवासी रविंद्र दाढ़ी ने अपने छोटे भाई को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया और उसकी पत्नी के साथ अवैध रिश्ता कायम कर लिया। जब इस महिला ने अपने जेठ पर शादी का दबाव बनाया तो दोनों कोर्ट आए लेकिन जब इस बात की भनक परिजनों को लगी तो कोर्ट में हंगामा मच गया। फिलहाल यह मामला पुलिस के पास है और दोनों पक्षों से पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें :-  पिता के बाद 14 साल के बेटे ने भी की ख़ुदकुशी, फीस के लिए टीचर करते थे परेशान
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>