दूल्हे ने मंडप में माँगी एक लाख रुपए वाली बाइक, दुल्हन मंडप में हुई बेहोश

May 01, 2017
दूल्हे ने मंडप में माँगी एक लाख रुपए वाली बाइक, दुल्हन मंडप में हुई बेहोश

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक मामला सामने आया है जहाँ सात फेरों से पहले दूल्हे ने एक लाख रुपए वाली बाइक की माँग कर डाली। दूल्हे की माँग सुनते ही दुल्हन शादी के मंडप में बेहोश हो गई।

जानकारी के मुताबिक, जीतेंद्र कुशवाहा नाम के लड़के की शादी ग्वालियर की रहने वाली सपना से तय हुई थी। शादी वाले दिन लड़की वालों ने बारात का जोरदार स्वागत किया। लड़की के परिजनों ने बताया कि उसे हीरो बाइक दी जा रही है। यह सुनते ही जीतेन्द्र नाराज हो गया। और वरमाला के बाद जैसे ही फेरे की बारी आई जीतेन्द्र ने कहा कि उसे एक लाख रुपए वाली बाइक चाहिए। अब फेरे तभी होंगे, जब एक लाख रुपए वाली बाइक मिलेगी। यह डिमांड सुनते ही शादी के मंडप में बैठी दुल्हन सपना बेहोश हो गई। दूल्हे जितेन्द्र ने सपना को अपने साथ ना ले जाने की भी बात कह डाली।

लड़की पक्ष के समझाने के बावजूद जीतेंद्र नहीं माना तो लड़की वालो ने इसकी सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दहेज एक्ट का डर दिखाकर दूल्हे पक्ष के लोगों पर केस दर्ज करने की चेतावनी दे डाली। ये सुनते ही लड़के वाले अपनी जिद छोड़कर दुल्हन को साथ ले जाने के लिए तैयार हो गए। शादी के बाद ससुराल में लड़की को तंग नहीं किया जाएगा इसके लिए लिखित में लिया गया। पुलिस का कहना है कि वो मामला दर्ज करने के लिए तैयार है, ये सुनते ही लड़के वाले अपनी जिद छोड़कर दुल्हन को साथ ले जाने के लिए तैयार हो गए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>