करणी सेना के बहादुरों ने किया मासूम बच्चों से भरी स्कूल बस पर हमला, “बस में मच गयी चीख पुकार”

Jan 25, 2018
करणी सेना के बहादुरों ने किया मासूम बच्चों से भरी स्कूल बस पर हमला, “बस में मच गयी चीख पुकार”

इन दिनों देश के अंदर फिल्म पद्मावत को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है, देश में जगह जगह पर लोग इस फिल्म का काफी जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है, इसी बीच राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओ ने बहादुरी का नमूना पेश करते हुए हरियाणा में मासूम बच्चों की स्कूल बस तक को नहीं छोड़ा उस पर भी हमला कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजपूत करणी सेना महारानी पद्मावती की अस्मिता से खिलवाड़ का हवाला देते हुए इस फिल्म का पुरे देश में विरोध कर रहे है। करणी सेना के कार्यकर्ताओ ने धमकी दे रखी है अगर फिल्म रिलीज़ हुई तो हम थिएटरों को आग के हवाले कर देंगे। करणी सेना के इन बहादुर वीरों ने इसका नमूना दिखाते हुए स्कूल बस में बैठी कुछ मासूम बच्चियों तक का ख्याल नहीं किया, बच्चियों से भरी स्कूल बस पर पत्थर फेकना शुरू कर दिए, और बस के सारे शीशे तोड़ दिए।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा: AMU छात्रों की मांग-'चंदन के परिजनों को मिले 50 लाख रुपये का मुआवजा'

बता दे कि करणी सेना के द्वारा किया गया स्कूल बस पर हमला वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है, स्कूल बस के अंदर सवार टीचरों ने बस में बैठे सभी बच्चों को फर्श पर लेट जाने के लिए कहा, स्कूल बस पर करणी सेना के इस हमले से बच्चे बुरी तरह से डर गए और चीख पुकार मचाने लगे।

करणी सेना के कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया बस पर हमले में हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने इस घटना के बारें में बात करते हुए कहा कि, “जो लोग तोड़फोड़ कर रहे हैं वो गुंडे है, किसी को भी तोड़फोड़ की इजाजत नहीं है।” बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>