प्रपोज़ ठुकराने पर सिरफिरे प्रेमी ने लड़की को सरेआम जिंदा जलाया, हॉस्पिटल में तोड़ा दम

Dec 23, 2017
प्रपोज़ ठुकराने पर सिरफिरे प्रेमी ने लड़की को सरेआम जिंदा जलाया, हॉस्पिटल में तोड़ा दम

हैदराबाद के सिकंदराबाद में एक 25 वर्षीय दलित युवती पर केरोसिन डालकर उसे आग के हवाले कर देने का शर्मनाक मामला सामने आया है। जिससे युवती करीब 60 फीसदी झुलसी गई और जब उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया तो उसने इलाज के दौरान ही अपना दम तोड़ दिया।

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला सिकंदराबाद से करीब 10 किलोमीटर दूर लाल गौड़ा चौक का है। जहाँ 20 दिसंबर की शाम ये घटना हुई है। मामले की जांच कर रही पुलिस के अधिकारी के मुताबिक आरोपी लड़का इस लड़की से प्रेम करता था। आरोपी महिला के साथ ही काम करता था और उससे शादी करना चाहता था। जिसके लिए उसने महिला के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था पर महिला ने यह कहते हुए इंकार कर दिया था कि वह उससे ज्यादा होनहार और खूबसूरत है।


अधिकारी के अनुसार, कल रात जब लड़की कार्यालय से वापस लौट रही थी तो आरोपी ने मोटरसाइकिल से लड़की का पीछा किया और शादी का प्रस्ताव अस्वीकार करने को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। बहस के दौरान उसने महिला पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। पीड़ित लड़की की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। जिसके बाद पुलिस और लोगों की मदद से लड़की को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टर पीड़ित को नहीं बचा पाए।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

अधिकारी के बताने के मुताबिक, लड़की 60 प्रतिशत तक झुलस गई थी। और उसे नाजुक हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहाँ उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और IPC की धारा 307 और एसटी / एससी अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>