यह हैं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के ब्यूटी सीक्रेट्स

Feb 09, 2017
यह हैं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के ब्यूटी सीक्रेट्स

क्या आप जानते हैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर मूवी में आने से पहले आलिया ने अपना 16 किलो वजन कम किया था । आलिया के अनुसार वेट लूज  करने योग उनके स्वीट ब्यूटीफुल देखने की सबसे मुख्य  छावी थी । इसके लिए आलिया ने बहुत वेट lossकिया था ।आओ हम जानते हैं क्या अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए आलिया अभी क्या करती है।

हर हफ्ते में तीन बार कौडियो करती है। जिसके लिए वह 45 मिनट का समय लेती है ।अपने वजन को मेंटेन रखने के लिए आलिया नियमित तौर पर जिम जाती है ।ये एक्ट्रेस रोजाना योगा भी करती है जिसमें अष्टांग योगा उनका फेवरेट है। इसके अलावा यह अभिनेत्री अपने डाइट और फिटनेस पर एक अनुच्छेद रखती है इसके लिए उन्होंने ट्रेन अभी रखा हुआ है ।

आलिया भट्ट हेयर केयर
आलिया हर दो दिन में अपने बालों को धोती है। और ऐसे यदि नहीं हो पाता है तो वह 3-3 दिन में इन्हें जरूरत धोती है ।सर में ब्लड सरकुलेशन को ठीक रखने के लिए आलिया दिन में दो बार अच्छे से बालों में कंघी करती है। गर्मियों के दिनों में आलिया अपने बालों के लिए सप्लीमेंट्स भी लेती है ।

आलिया भट्ट स्क्रीन के राजा
बहुत सारा पानी और फ्रेश जूस पीती है। ताकि उसकी त्वचा चमकती रहे और बालों के लिए बॉडी स्पा भी करवाती है । जिसके लिए वह मायरा डे स्पा जाती है ।जो की जुहू मुंबई में मौजूद है। यह रोज 45 मिनट वर्कआउट करती है ताकि ब्लड सर्कुलेशन सही से हो ।इससे आलिया के चेहरे पर नेचुरल ग्लो आता है ।या के गोरे रंग प्रकृतिक रूप से है इसे मेंटेन रखने के लिए आलिया घर पर बने फेस पैक का इस्तेमाल करती है। ताकि उसके चेहरे की चमक बरकरार रहे। मुल्तानी मिट्टी आलिया का फेवरेट है। साथ ही सुबह के वक्त यह अपने चेहरे पर बर्फ के टुकडे भी रगड़ती है।

आलिया भट्ट डाइट
सुबह नाश्ते के वक्त आमलेट या फिर सैंडविच लेना पसंद करती है। इसके अलावा भी इस के नाश्ते में शामिल है खाने के वक्त होने से पहले कोई भी फल खाती है। जिसमें फल में शामिल है पपीता,सेब,फल संतरा। इसके अलावा भी जूस  पीना पसंद करती है। खाने में सब्जी और चपाती लेती है ।कभी कबार खाने में से मलाई वाले दही लेना भी पसंद है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>