BJP विधायक का विवादित बयान, कहा-‘इस बार चुनाव अल्लाह और राम के बीच है, भाजपा और कांग्रेस में नहीं’

Jan 24, 2018
BJP विधायक का विवादित बयान, कहा-‘इस बार चुनाव अल्लाह और राम के बीच है, भाजपा और कांग्रेस में नहीं’

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। राज्य में चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस की बीच बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी बीच, कर्नाटक के एक बीजेपी विधायक सुनील कुमार का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने अपने विवादित बयान में कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में लड़ाई राम और अल्लाह के बीच है।

बता दें कि कर्नाटक के बीजेपी विधायक सुनील कुमार दक्षिण कन्नड जिले के बंटवाल में आयोजित एक रैली में बोल रहे थे। उन्होंने यहाँ इस रैली में कहा कि यहां के मौजूदा विधायक रामनाथ राय हमेशा कहते हैं कि उन्होंने मुस्लिम समुदाय के समर्थन से सत्ता हासिल की है। जिसके बाद सुनील कुमार ने इसका जवाब देते हुए कहा कि ‘बंटवाल किसे चाहता है, ये लड़ाई बीजेपी के राजेश नायक और रामनाथ राय के बीच नहीं है, ये लड़ाई अल्लाह और राम के बीच है।’ विधायक के इस बयान के बाद लोगों ने खूब तालियां बजाई। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी नेता ने कहा कि ‘लोगों को एक फैसला लेना पड़ेगा, क्या हम लोग बार-बार अल्लाह को वोट देंगे या फिर उन्हें जो भगवान राम से प्यार करते हैं, बंटवाल में चुनाव का मुद्दा यही है।’

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 224 सदस्यों की क्षमता वाली कर्नाटक विधानसभा में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। जहाँ चुनाव से पहले ही बीजेपी और कांग्रेस के बीच जबर्दस्त जुबानी जंग जारी हो चुकी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>