मुस्लिम पुरुषो पर बीजेपी मंत्री के विवादित बोल कहा, अपनी हवस पूरा करके पत्नियों को छोड़ देते है

Apr 29, 2017
मुस्लिम पुरुषो पर बीजेपी मंत्री के विवादित बोल कहा, अपनी हवस पूरा करके पत्नियों को छोड़ देते है

बीएसपी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम चुके कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी तीन तलाक पर भद्दी टिप्पणी करते नज़र आये। स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को बस्ती में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। जहाँ उन्होंने कहा कि, मुस्लिम पुरुष अपनी हवस पूरा करने के लिए लगातार पत्नी बदलते है। तलाक की वजह से उनकी पत्नी और बच्चों को सड़क पर भीख मांगने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।’
मौर्य ने फिर बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा, जब मैंने पार्टी छोड़ी तो मायावती ने कहा था कि जो बीएसपी छोड़ेगा उसकी राजनीति खत्म हो जाएगी, लेकिन राजनीति उनकी खत्म हो गई जो मायावती के बंधुआ मजदूर बन कर रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह संघर्षों से निकले नेता हैं और मायावती की राजनीति खत्म करके ही दम लेंगे।
फ़िलहाल मामला जो भी हो, जुमलेबाज़ी और बयानबाज़ी के दौर में जब हर नेता दुसरे से आगे निकल रहे है तो ऐसा कैसे हो सकता है की वो नेता जो दल बदलकर बीजेपी में गये है वो खुद को देशभक्त बताने से पीछे रह जाये। बात चाहे तीन तलाक की हो, गाय की, अवैध बूचड़खाने की या गौरक्षकों की या फिर लाउड स्पीकरों की प्रत्येक मुद्दे में कही ना कहीं मुस्लिम समाज ज़रूर निशाना रहता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>