फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर भाजपा सीएम ने दिया बड़ा बयान, बोलीं-‘इसे राजस्थान में रिलीज़ नहीं होने देंगे’

Jan 09, 2018
फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर भाजपा सीएम ने दिया बड़ा बयान, बोलीं-‘इसे राजस्थान में रिलीज़ नहीं होने देंगे’

लंबे समय से विवादों में चल रही फिल्म पद्मावत की आखिरकार रिलीज डेट तय हो गई है, और फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। लेकिन अभी भी इस फिल्म की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है।

बता दे कि इससे पहले पद्मावत 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन विवादों के कारण इस फिल्म कि रिलीज़ डेट आगे बड़ा दी गयी थी। अब जैसे ही फिल्म की नई रिलीज़ डेट तय की गयी, तो अब राजस्थान की सीएम वसुन्धरा राजे ने कह दिया कि ये फिल्म हमारे राज्य में रिलीज़ नहीं होगी। राजस्थान की सीएम वसुन्धरा राजे के मुताबिक प्रदेश की जनता की भावनाओं को देखते हुए हमारे राज्य में फिल्म ‘पद्मावत’ का प्रदर्शन नहीं होने दिया जयेगा। ये फिल्म हमारे प्रदेश के किसी भी सिनेमाघर में रिलीज़ नहीं की जाएगी।

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि राजस्थान की सीएम वसुन्धरा राजे ने एक सरकारी विज्ञप्ति के दौरान बात करते हुए कहा कि “रानी पद्मिनी का बलिदान प्रदेश के मान-सम्मान और गौरव से जुड़ा हुआ है, इसलिए हमारे लिए सिर्फ रानी पद्मिनी इतिहास का एक अध्याय भर ही नहीं, बल्कि हमारा आत्मसम्मान भी हैं। हम उनकी गरिमा को किसी भी तरह से ठेस नहीं पहुंचने देंगे।” इस बारें में उन्होंने गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया को कड़े निर्देश दिए है।

बता दे कि राजस्थान में भाजपा के राज्य अध्यक्ष अशोक परनामी ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए बताया कि अगर फिल्म ‘पद्मावत’ में थोड़े भी विवादित अंश हुए तो हम इस फिल्म का विरोध जारी रखेंगे, और इसे बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि अभी तक इस फिल्म को किसी ने भी नहीं देखा है, इस फिल्म में जो आपत्तिजनक बातें थी अगर उन्हें निकाल दिया गया है तो इसका विरोध नहीं करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि यदि फिल्म ‘पद्मावत’ में राजस्थान के इतिहास से छेड़छाड़ के अंश पाए गए तो हम इस फिल्म का विरोध जारी रखेंगे। फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>