फलाहारी बाबा को लेकर पीड़िता के पिता का बड़ा खुलासा- कहा, लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था

Sep 25, 2017
फलाहारी बाबा को लेकर पीड़िता के पिता का बड़ा खुलासा- कहा, लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था

21 साल की लड़की के बलात्कार मामले में ‘फलाहारी महाराज’ के गिरफ्तार होने के बाद से उनको लेकर कई हैरान करने वाली बातें सामने आ रही हैं। यौन शोषण के आरोप में घिरने के बाद इन्होंने सबसे पहले अपने आपको ‘नामर्द’ बताया था। लेकिन इनके मेडिकल टेस्ट के बाद बता चला कि बाबा ‘नामर्द’ नहीं हैं।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की युवती से यौन शोषण के आरोप में फलाहारी बाबा को गिरफ्तार करके राजस्थान के अलवर की जेल में बंद कर दिया गया है। फलाहारी बाबा की चल रही जांच में एक और बड़ा खुला पीड़िता के पिता ने किया है। जो हैरान करने वाला है। पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि फलाहारी बाबा लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल करता था।

ये भी पढ़ें :-  PM मोदी ने बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाई दिवाली, मिठाई खिलाकर बोले- आप ही मेरा परिवार हो

मीडिया से बात करते हुए पीड़िता के पिता ने बताया कि बाबा युवतियों को उनकी मनोकामना पूरी होने के नाम पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान करता था, और उन्हें कहता था कि ये उनकी परीक्षा है। जिसके बाद जब युवतियों मान जाती थीं। तो उनकी वीडियो भी बना लेता और फिर बाद में उन्हें ब्लैकमेल करता था।

पीडि़ता के पिता ने आगे बताया कि ‘मेरी बेटी अभी सदमे में है। इसलिए बात नहीं करेगी।’ उन्होंने कहा कि ‘उन्हें इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि जिस बाबा को वह आस्था से गुरु मान रहे थे, वह एक खूंखार भेडि़या निकलेगा।’ आजकी जानकारी के लिए बता दें कि इनके शिकायत के बाद शनिवार को अलवर पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। जिसके बाद अदालत ने बाबा को 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में ​भेज दिया है।

ये भी पढ़ें :-  एक बार फिर से मानवता हुई शर्मसार, बेटी की लाश कंधे पर उठाकर 2 किलोमीटर तक चला पिता
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>