मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि है कि, इसने कई दुविधाओं को खत्म किया: अमित शाह

Jul 12, 2017
मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि है कि, इसने कई दुविधाओं को खत्म किया: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की एक बेहद उल्लेखीय उपलब्धि यह है कि इसने शासन से संबंधित कई दुविधाओं को खत्म किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर एक पुस्तक का विमोचन करते हुए शाह ने कहा, “इस सरकार ने शासन से संबंधित कई दुविधाओं को खत्म करने का काम किया है, जो पहले मौके-मौके पर सामने आते थे, जैसे उद्योग को प्रमुखता दी जानी चाहिए या कृषि को? सरकार को शहरी विकास पर ध्यान देना चाहिए या ग्रामीण विकास पर? उसे सुधारों पर ध्यान देना चाहिए या कल्याण पर?”

ये भी पढ़ें :-  अच्छे दिन का वादा करने वालों के बुरे दिन: चुनाव में हारने के बाद भाजपा नेता ने किया आत्‍महत्‍या का प्रयास

शाह ने कहा, “लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने यह दिखा दिया कि उद्योग तथा कृषि दोनों साथ-साथ विकास कर सकते हैं, बड़े शहरों के साथ-साथ गांव भी विकास कर सकते हैं और कल्याणकारी उपायों के साथ-साथ सुधार भी हो सकता है।”

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार पर ‘रोजगारविहीन विकास’ का तमगा लगा दिया गया, जबकि सरकार ने मुद्रा बैंक योजना के माध्यम से 7.28 करोड़ लोगों को रोजगार दिया। शाह ने यह भी कहा कि देश के करोड़ों लोगों के लिए रोजगारों का सृजन करना संभव नहीं है।

उन्होंने कहा कि मोदी सकार के पास करने के लिए बहुत कुछ है, क्योंकि पिछली सरकार ने ज्यादा कुछ नहीं किया।

ये भी पढ़ें :-  independence day: दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों को मिलेगी 50% तक की छूट

अध्यक्ष ने कहा, “भारत के प्रति दुनिया का नजरिया अब बदल गया है।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>