कांग्रेस के कुछ विधायक नोट बैन पर, भाजपा के समर्थन में

Nov 18, 2016
कांग्रेस के कुछ विधायक नोट बैन पर, भाजपा के समर्थन में

भारत में लोगो की परेशानी के नाम पर विपक्ष भले ही नोट बैन को राजनीतिक मुद्दा बना रहा है, मगर ज्यादातर लोग इस फैसले के समर्थन में हैं।अब फैसले का विरोध कर रही कांग्रेस के अपने ही नोट बैन के समर्थन में आ गए हैं। मिली जानकारी अनुसार  कर्नाटक के कुछ विधायक नोट बैन पर भाजपा के समर्थन में हैं। जानकारी है कि इन विधायकों ने कनार्टक सरकार को कभी भी झटका दे सकते है। आप को बता दें कि कनार्टक में कांग्रेस की सरकार है और कुछ विधायक भाजपा में जाने की तैयारी कर रहे हैं। इस पुरे मामले पर कांग्रेस नेता मीम अफजल का कहना है कि पूरी पार्टी नोट बैन के खिलाफ है। वहीं, इनशॉ‌र्ट्स और इप्सॉस द्वारा किए गए सर्वेक्षण के अनुसार, 82 फीसद लोग पांच सौ और हजार के नोट वापस लेने का समर्थन कर रहे हैं।

84 फीसद लोगों का मानना है कि सरकार काले धन पर रोक लगाने के लिए गंभीर है। नोट बंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के तत्काल बाद आठ और नौ नवंबर को यह सर्वे किया गया था। 2,69,393 लोगों ने एप के जरिये इस सर्वेक्षण में भाग लिया
इससे पहले कल पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में मजाकिया अंदाज में अपने नोटबंदी के फैसले को ‘कड़क’ फैसला बताते हुए कहा था कि जब मैं छोटा था तो गरीब लोग मुझसे कहते थे कि मोदी जी जरा कड़क चाय बनाना। मेरी कड़क चाय गरीबों को पसंद आती है लेकिन अमीर का मुंह बन जाता है।

ये भी पढ़ें :-  शिवपाल ने जिन्हें निकाला था अखिलेश ने 9 नेताओं को पार्टी में बुलाया वापस

पीएम ने कहा था ” मैंने कभी ऐसा कभी देखा था कि गंगा में लोग 500 और 1000 के नोट बहा रहे हैं। वहीं पहले लोग गंगा में सिक्के डालते थे। गंगा में पैसे बहाकर भी आपका पाप धुलने वाला नहीं है।”
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected