देश में गोरखपुर हादसे को लेकर गम का माहौल, लेकिन भाजपा सांसद बालाओं के साथ लगा रहें है ठुमके

Aug 14, 2017
देश में गोरखपुर हादसे को लेकर गम का माहौल, लेकिन भाजपा सांसद बालाओं के साथ लगा रहें है ठुमके

जब एक तरफ पूरा देश गोरखपुर हादसे में मारे गए मासूमों पर अपने आंसू बहा रहा था। तब शामली में बीजेपी सांसद हुकुम सिंह और उनके साथी एक कार्यक्रम में जश्न में डूबे नज़र आए। जिसको देख कर ऐसा लग रहा है कि उनको यहाँ मरने वाले इन मासूमों की कोई कदर नहीं?

बता दें कि इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस में बीजेपी सांसद मज़े करते हुए नज़र आ रहे हैं। ये पूरा मामला शामली के झिंझाना क्षेत्र के गांव मंसूरा का है। यहाँ रविवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं की ओर से अपने सांसद हुकुम सिंह के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें सांसद हुकुम सिंह और जिला अध्यक्ष पवन तरार शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में डांस बालाओं को करनाल से बुलाया गया था। जिन्होंने कार्यकर्म की शुरआत अपने अश्लील डांस से किया और घंटों ये डांस करती रहीं।

ये भी पढ़ें :-  भगवा चोले में सामने आया हवस का पुजारी, स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी पर यौन शोषण का मामला दर्ज

हैरानी वाली बात ये है कि इस कार्यक्रम बिना प्रशासन की अनुमति के सड़क के किनारे आयोजित किया गया था। जहां पुलिसकर्मियों और सांसद हुकुम सिंह की मौजूदगी में ये अश्लील डांस घंटों तक चलता रहा। लेकिन जब हुकुम सिंह से गोरखपुर का हवाला देकर इस कार्यक्रम के बारे में पूछा गया तो पहले उन्होंने खूब बातें बनाते हुए गोरखपुर की घटना पर बीजेपी की वकालत की। लेकिन जब सांसद जी से इस बारे में दोबारा पूछा गया तो अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं का बचाव करते हुए उन्होंने किसी भी तरह के डांस कार्यक्रम में शामिल होने से साफ-साफ इंकार कर दिया। लेकिन इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस भाजपा के झंडे के नीचे किस हद तक डांस बालाओं ने अश्लील डांस किया और भाजपाई पूरी तरह से जश्न में मस्त नज़र आए। यहाँ देखें वीडियो। …….

ये भी पढ़ें :-  क्या बुलेट ट्रेन के कर्ज का ब्याज चुकाने के लिए बढ़ी है पेट्रोल-डीजल की कीमत?: शिवसेना

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>