धूम 4 में शाहरुख के साथ यह अभिनेत्री नहीं आएगी नजर

Jan 20, 2017
धूम 4 में शाहरुख के साथ यह अभिनेत्री नहीं आएगी नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि मैं फिल्म dhoom 4 में काम नहीं कर रही। बॉलीवुड फिल्म karan आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म dhoom का चौथा भाग बनाने जा रहे हैं। धूम सीरीज की फिल्म में खलनायक के मुख्य भूमिका होती है। फिल्म dhoom में जॉन इब्राहिम, dhoom 2 में रितिक रोशन और dhoom 3 में आमिर  ने काम किया था।

Vaani-Kapoor

सूत्रों के मुताबिक धूम 4 में शाहरुख खान खलनायक का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन इस बार खुद आदित्य चोपड़ा करेगा । इससे पहले धूम सीरीज की फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने  नहीं किया था। हाल ही में आदित्य चोपड़ा ने बेफिक्रे फिल्म के साथ निर्देशन क्षेत्र में 8 साल बाद वापसी की है। बेफिक्रे फिल्म में वाणी कपूर ने काम किया था।

सूत्रों के मुताबिक धूम 4 में शाहरुख खान के ऑपोजिट वानी नजर आ सकती है। पर वानी ने इसका खंडन किया है। वाणीे कपूर ने शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में काम की बात को अफवाह यानी कि झूठ बताया है। उसका कहना है कि काश ऐसा हो सकता मुझे शाहरुख खान के अपोजिट कोई फिल्म ऑफर  नहीं की गई। यह एक अफवाह है जो मैं चाहती हूं कि काश ये सच हो जाए ।पर फिलहाल मैं ऐसे किसी भी फिल्म में नहीं हूं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>