गौ-रक्षकों के मुँह पर तमाचा- बीफ खाती दिखाई दी अभिनेत्री काजोल, शेयर की अपनी वीडियो देखिए

May 01, 2017
गौ-रक्षकों के मुँह पर तमाचा- बीफ खाती दिखाई दी अभिनेत्री काजोल, शेयर की अपनी वीडियो देखिए

भारत में गौ-रक्षा से जुड़े आए दिन नए नए मामले सामने आ रहें हैं। भारत में गायों को बचाने के लिए एक तरह का आंदोलन चल रहा है। इस दौरान ही दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने एक ऐसा काम किया है जिसे देखकर कोई भी हैरान हो सकता है। काजोल हाल ही में अपने एक दोस्त रेयान के रेस्टारेंट में पहुंची जहां उनके लिए एक डिश तैयार की गई थी. जिसका नाम ‘बीफ पैपर’ था।

रेस्टारेंट किस जगह पर है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। बैकग्राउंड में एक पार्टी का माहौल है मेज पर एक कटोरा रखा है जिसमें एक डिश रखी है. बाद में उस पर ग्रेवी डाली जाती है। उसके बाद काजोल रेयान को बुलाती है. उससे पूछती है ये कौन सी डिश है, क्योंकि हर कोई इस स्वादिष्ट व्यंजन के बारे में जानना चाहता है. रेयान बोलते हैं ये बीफ डिश है. उसके बाद काजोल मुस्कुराती हुए बोलती हैं कि ब़ॉय दोस्तों, मुझे अब इस डिश को खाने के लिए बाउल अपने हाथ बिजी करने हैं. इसलिए मैं ये वीडियो बंद कर रही हूं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो काजोल के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मौजूद था, लेकिन सोमवार को उन्होंने इसे हटा लिया..
आपको बता दें राष्ट्रीय सैंपल सर्वे ऑफिस एनएसएसओ के 2011-12 के आंकड़ें दिखाते हैं कि भारत में करीब 8 करोड़ लोग बीफ या भैंस का मीट खाते हैं..
भारत में धर्म के आधार पर गाय या भैंस का मांस खाने वाला सबसे बड़ा समुदाय 6 करोड़ से अधिक मुसलमानों का है. संख्या के मामले में इसके बाद सबसे अधिक हिंदू समुदाय आता है. जबकि प्रतिशत के अनुसार मुसलमानों के बाद ईसाई आते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>