मलाइका पर लगा तलाक में मिले पैसों से ऐश करने का आरोप, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब…

Aug 04, 2017
मलाइका पर लगा तलाक में मिले पैसों से ऐश करने का आरोप, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब…

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान अभी हाल ही में अरबाज खान से अलग हुई हैं। मलाइका जब से अरबाज खान से अलग हुई हैं। लगातार सुर्ख़ियों में हैं। इन दिनों मलाइका को इंस्टाग्राम यूजर से इतने बेकार कमेंट मिल रहे हैं जिस की शायद उन्होंने कभी उम्मीद की होगी।

बता दें कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की शॉर्ट पहने हुए एक फोटो मुंबई बेस्ड फोटोग्राफर ने शेयर की थी। जिस पर कई लोगों ने कमेंट किया। जिनमें से एक ने मलाइका पर ये कह कर आरोप लगाया कि अरबाज के साथ तलाक में मिली रकम पर ऐश ये ऐश कर रही हैं, और उसके साथ-साथ उनके कपड़े पहनने के तरीके पर भी आपत्ति जताई। फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा “आजकल ये महिलाएं ऐसा ही करती हैं। एक अमीर लड़के से शादी करके उसे भारी भरकम रकम के लिए तलाक दे देती हैं। उसके बाद उन पैसों से मजे करती हैं।”

ये भी पढ़ें :-  अब कपिल के शो का लौटना है मुश्किल, टीम मेंबर्स ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ

और “तुम्हें एलुमनी की जरुरत क्यों हैं जब खुद कमाने में समर्थ हो। मैं लोगों की इज्जत करता हूं किसी लिंग की नहीं। दूसरे कमेंट में इसी यूजर ने लिखा “उसकी जिंदगी अब केवल शॉर्ट कपड़े पहनने, जिम और सैलून जाने, छुट्टियां बिताने की हो गई है। क्या तुम्हारे पास सही में कोई काम है। या केवल अपने पति के पैसों पर ऐश कर रही हो।”

जिसके बाद मलाइका ने अपने अकाउंट से उस यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा “मैं इस तरह की बातचीत में शामिल नहीं होती हूं क्योंकि यह मेरे प्रतिष्ठा के खिलाफ है। लेकिन मुझे शामिल होना पड़ रहा है क्योंकि तुम अपने असल तथ्यों की जांच किए बिना बकवास कर रहे हो और मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हो। वो भी जब तुम्हें मेरे बारे में बकवास करने और दूसरों की जिंदगी को जज करने के अलावा कुछ नहीं है। मैं गंभीरता से इस बात को मानती हूं कि तुम्हें अपने समय का कुछ करना चाहिए क्योंकि तुम साफ तौर से जिंदगी में कुछ बेहतर नहीं कर सकते हो।”

ये भी पढ़ें :-  पर्सनल जिम ट्रेनर का खुलासा: 'हनीप्रीत' कटरीना बनना चाहती थी, जिसके लिए घंटों बहाती थी जिम में पसीना
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>