इस अभिनेत्री ने निभाया था सुनील शेट्टी की पत्नी का किरदार, “अब हालत देखकर पहचान भी नहीं पाएंगे आप”

Jan 16, 2018
इस अभिनेत्री ने निभाया था सुनील शेट्टी की पत्नी का किरदार, “अब हालत देखकर पहचान भी नहीं पाएंगे आप”

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां आती है, अपने अपने किरदारों से दर्शको पर अच्छी छाप छोड़ती है, लेकिन कुछ ऐसी भी होती है जो शुरू में अच्छा नाम कमाती है लेकिन बाद में गुम हो जाती है, हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारें में बताएँगे, जिन्होंने बॉर्डरफिल्म में सुनील शेट्टी की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाया था।

आपको बॉर्डर फिल्म तो याद होगी, इस फिल्म को दस बार भी देखा होगा तो कम है इस फिल्म को देखकर देशभक्ति का जोश काफी ज्यादा आ जाता है। देशभक्ति को लेकर इससे अच्छी फिल्म आज तक बनी ही नहीं है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

फिलहाल हम आपको उन्ही अभिनेत्री के बारे में बताते है, बॉर्डर फिल्म में सुनील शेट्टी की पत्नी का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री सरबानी तो आपको याद होंगी, जिन्होंने अपनी खूबसूरती से फिल्म में चार चाँद लगा दिए थे। बता दे कि आज बॉर्डर फिल्म को रिलीज़ हुए 20 साल गुजर चुके और ये अभिनेत्री इतना ज्यादा बदल गयी है जिन्हे पहचानना बेहद ही मुश्किल है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सरबानी बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की कजिन भी है, और वह दुर्गा पूजा के दौरान कजोल और उनकी फैमिली के साथ अक्सर दिखाई पड़ती है। बॉलीवुड फिल्म बॉर्डर बॉक्स ऑफिस पर काफी बड़ी हिट फिल्म रही थी, लेकिन सरबानी को इस फिल्म से ज्यादा कुछ फायदा नहीं मिल पाया था। सरबानी ने बॉलीवुड फिल्म बॉर्डर के बाद मलयालम फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>