इस अभिनेत्री ने दोगुनी उम्र के अभिनेता के साथ दिए थे इंटीमेट सीन, सौतेले पिता ने करदी थी हत्या

Aug 09, 2017
इस अभिनेत्री ने दोगुनी उम्र के अभिनेता के साथ दिए थे इंटीमेट सीन, सौतेले पिता ने करदी थी हत्या

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री लैला खान का जन्म 1982 में हुआ था। वैसे तो अब ये अभिनेत्री इस दुनिया में नहीं रहीं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब लैला खान ने खूब सुर्खियां बटौरी थीं। साल 2008 में फिल्म ‘वफा : अ डेडली लव स्टोरी’ की वजह से वो काफी सुर्ख़ियों में रही थीं।

बता दें कि अभिनेत्री लैला खान का जन्म पाकिस्तान में हुआ था। वो फिल्म ‘वफा : अ डेडली लव स्टोरी’ में अपने बोल्ड सीन की वजह से चर्चों में थीं। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता राजेश खन्ना के साथ एक गाने ‘सरगर्मियां’ के दौरान जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे। लैला ने खुद से दोगुनी उम्र के सीनियर अभिनेता के साथ बोल्ड सीन देकर जबरदस्त पब्लिसिटी पाई थी। लेकिन उनकी ये पब्लिसिटी ज्यादा समय तक नहीं रह पाई। क्योंकि उनके सौतेले पिता परवेज इकबाल टाक ने जनवरी, 2012 में उनकी हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें :-  उत्तर प्रदेश की सुंदर महिलाएं, जिन्होंने दुनियाभर में किया नाम रोशन

पाकिस्तान से मुंबई में अपना करियर बनाने आई अभिनेत्री लैला खान फरवरी 2012 में रहस्यमय ढंग से फैमिली समेत गायब हो गई थी। जहाँ लैला खान की मां शेलिना, बड़ी बहन हशमीना, जुड़वां भाई बहन इमरान, जारा और चचेरी बहन रेशमा के साथ मुंबई के नजदीक स्थित इगतपुरी में अपने फॉर्महाउस पर छुट्टी बिताने के लिए 30 जनवरी 2012 को निकलीं थीं। लैला की मां सेलिना ने अपनी बहन से लापता होने के 10 दिन पहले बताया था। कि वो चंडीगढ़ में है। लेकिन बाद में पूरा का पूरा परिवार लापता हो गया। लैला के पिता नादिर पटेल ने लैला और परिवार के मेंबर्स के अपहरण का मामला 3 जुलाई, 2012 को मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें :-  फेरारी कार देख सलमान खान ने ऐसे किया रिएक्ट, 15 साल का लड़का है इस कार का मालिक

पूछ-ताछ के बाद में पता चला कि, लैला के सौतेले पिता परवेज इकबाल ने संपत्ति हड़पने के लिए उसके पूरे परिवार को ही मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बारे में ये भी बताया जा रहा था कि परवेज आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का मेंबर है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने परवेज को गिरफ्तार किया था। जिसके के बाद पूछताछ में परवेज ने हत्या का खुलासा किया था। कि हत्या के बाद शवों को फार्महाउस के पीछे दफना दिया था। मुंबई पुलिस ने फार्महाउस से 12 फुट लंबे, 8 फुट चौड़े और 6 फुट गहरे गड्ढे से 6 नरकंकाल बरामद किए थे। गड्ढे में सबसे नीचे तीन शवों को रखा गया था और फिर खून से सने तकिए और कपड़े रखकर उस पर पत्थर रख दिए गए थे। इसके बाद तीन और शवों को रखकर फिर पत्थर से उसे ढंक दिया गया था। सबसे ऊपर मिट्टी डालकर पूरे गड्ढे को ढंका गया था।

ये भी पढ़ें :-  मां श्रीदेवी के बर्थडे पर बाेल्ड अंदाज में नजर अाई जानवी, देखिए तस्वीरें

वैसे तो लैला का करियर फिल्मों में ज्यादा नहीं चला पाया, लेकिन इसके बावजूद लैला के पास 3 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति थी। इगतपुरी में लैला का 70 लाख का बांग्ला और ओशिवारा में डेढ़ करोड़ के फ्लैट की मालकिन थीं। इतना ही नहीं बल्कि उनके पास अंधेरी के पॉश लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में 40 लाख की दुकान और मीरा रोड पर 50 लाख का एक और फ्लैट था। और सब से हैरानी की बात ये है कि ये सब संपत्ति उनको गिफ्ट में मिली थी। लेकिन इसी लालच में उनके सौतेले पिता ने उनको हमेशा-हमेश के लिए सुला दिया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>