नसरुद्दीन शाह के साथ इस अभिनेत्री ने दिए बोल्ड सीन

Mar 31, 2017
नसरुद्दीन शाह के साथ इस अभिनेत्री ने दिए बोल्ड सीन

बाॅलीवुड़ सिनेमा में जो भी मूवी बनती हैं उनमें सबसे ज़्यादा क्रेज़ न्यूकमर्स का देखने को मिलता हैं। उनमें एक नया एक्साइटमेंट होता हैं जिनमें अपने किरदार में पूरी तरह से झोंक देते हैं खुद को। हाल ही में आने वाली मूवी बेगम जान में भी न्यूकमर्स देखने को मिलेंगें। जिसमें एक हैं मिष्टी चक्रबोर्ती।

इसमें मुख्य भूमिका में विद्या बालन भी हैं। इस मूवी में विद्या बालन का एक कोठा होता हैं तथा मिष्ठी कोठे में प्रवेश करती हैं और इस फिल्म में वो नसीरूद्यीन के साथ बोल्ड सीन करती हैं। मिष्ठी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 2014 में आयी कांची मूवी से किया था लेकिन इस फिल्म को कुछ खास रेस्पाॅन्स नहीं मिला। इस फिल्म के बाद वे फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नजर आईं। इस बोल्ड कॉमेडी में मिष्टी का किरदार एक सीधी सी लड़की का था। फिल्म तो हिट हो गई लेकिन मिष्टी की छोटी-सी अपीएरेंस लोगों को इंप्रैस नहीं कर पाई।

वहीं बेगम जान श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म राजकाहिनी का हिंदी रीमेक है, जिसे नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। फिल्म की कहानी 1947 में हुए भारत-पाकिस्तान विभाजन के बाद के बंगाल की है। फिल्म की कहानी में कोठे पर रहने वाली 11 महिलाएं हैं और विभाजन के बाद जब नई सीमा रेखा बनती है तो उस कोठे का आधा हिस्सा भारत में पड़ता है और आधा पाकिस्तान में। बस इसी के चलते विद्या बालन जो इस कोठे की मालकिन रहती हैं वो अपना इस कोठे को वहां से हटाने को तैयार नहीं हैं और बगावत को तैयार रहती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>