अभिनेत्री ने किया खुलासा, प्रोड्यूसर ने फिल्मों में रोल देने के बदले कही थी ‘गंदी बात’

Oct 30, 2017
अभिनेत्री ने किया खुलासा, प्रोड्यूसर ने फिल्मों में रोल देने के बदले कही थी ‘गंदी बात’

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर और कोई फिल्म इंडस्ट्री हो, यहाँ पर अभिनेत्री बनने का सपना लेकर आने वाली लड़कियां अक्सर कास्टिंग काउच का शिकार हो जाती हैं। अब तक न जाने कितनी लड़कियां इसका शिकार हो चुकी हैं जिसका अंदाज़ा लगा पाना काफी मुश्किल है। एक ऐसा ही चौकाने वाला खुलासा कुछ मराठी फिल्मों की अदाकारा हर्षाली जाइन ने किया है।

बता दें कि मराठी फिल्मों की अदाकारा हर्षाली जाइन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि “एक बहुत ही बड़े व्यक्ति ने मुझे अप्रोच किया था, मैं उसका नाम नहीं लेना चाहूंगी। यह घटना मेरे लिए बहुत ही हैरान कर देने वाली थी।” उन्होंने कहा कि “जब भी मैं किसी रोल या फिर किसी ऑडिशन के लिए जाती थी हमेशा ऐसा ही होता था।”

ये भी पढ़ें :-  OMG! चौथे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं अभिनेता शाहरुख खान? ये नाम भी हो गया है फाइनल

अदाकारा हर्षाली ने बताया कि “जब भी घर से किसी मीटिंग के लिए निकलती थी, यह हर मीटिंग में यही होता था। इसी बीच मेरे साथ एक झकझोर देने वाली घटना हुई। उनकी बात सुनकर मुझे नींद नहीं आती थी और मैं डर जाती थी। उन्होंने मुझे लगातार एक महीने तक फोन किया। इस सबके बाद मैंने फैसला लिया कि मैं उनके फोन का जवाब नहीं दूंगी। मैं ये नहीं जानती थी कि वो कुछ भी बड़ा कदम उठा सकते हैं जैसे की अपहरण या किसी अन्य तरह का अपराध।” उन्होंने कहा कि “आखिर में मैंने उनसे पूछ ही लिया कि आप चाहते क्या हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि वे एक नाटक को प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसमें वे मुझे लेना चाहते हैं। मेरा दिमाग सोचने पर मजबूर हो गया कि क्यों आधी रात का समय चुना गया। मैं उस व्यक्ति के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: लाइव शो के दौरान अरिजीत सिंह को आया गुस्सा, स्टेज से ही दे डाली गाली

अदाकारा ने बताया कि “उन्होंने मुझसे अपनी फिल्म में रोल देने के लिए कहा, लेकिन बोले कि एक कॉम्प्रोमाइज करना होगा, मुझे समझ नहीं आया कि वह क्या कहना चाह रहा है। मैं इसकी कल्पना भी नहीं कर पा रही थी। मैंने उनसे कहा कि मुझे आपकी बात समझ नहीं आ रही। मैंने यह बात उनसे अंग्रेजी में कही लेकिन उन्हें ठीक से अंग्रेजी नहीं आती थी। हो सकता है कि वे मराठी है इसलिए अंग्रेजी न जानते हों तो मैंने उनसे हिंदी में पूछा तो उन्होंने कहा रोल चाहिए तो कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा मैडम। मैं यह सुनकर सहम गई थी। वह अगर मेरे लिए बॉलीवुड या मराठी फिल्मों में सिफारिश करता है तो कोई भी मुझे ले सकता है वह इतना पावरफुल है।”

ये भी पढ़ें :-  कैटरीना जैसी दिखने वाली जरीन खान ने सलमान को लेकर किया खुलासा, बोलीं-'उनके साथ मेरी...'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>