फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ के अभिनेता अब नहीं रहे, कैंसर के चलते हुई मौत..

Aug 10, 2017
फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ के अभिनेता अब नहीं रहे, कैंसर के चलते हुई मौत..

बॉलीवुड की कई फिल्म जैसे ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’, ‘शक्ति’, ‘स्लम डॉग मिलेनियर’, ‘पीपली लाइव’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘जॉली एलेलबी’ में भूमिकाएं निभाने वाले एक्टर सीताराम पांचाल का आज सुबह निधन हो गया है। जिसकी जानकारी उनके 19 वर्षीय बेटे रिषभ ने दी है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सीताराम पांचाल साल 2014 से ही किडनी और फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे। और शुरुआती जांच के बाद घर पर उनका आयुर्वेदिक तरीके से इलाज चल रहा था। खराब सेहत के चलते फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया। तो दूसरी तरफ इनके इलाज में घर पर रखा पैसे भी धीरे-धीरे खत्म होने लगे। और इस बीमारी में उनका 30 किलो वजन भी कम हो गया था। इलाज के लिए जब पैसे ख़तम हो गए थे तो सीताराम ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई थी। इस पर लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी मदद के लिए एक कैम्पेन चलाया था।

ये भी पढ़ें :-  सुनील के बाद अब कपिल ने लिया सिद्धू से पंगा, की जज की कुर्सी से हटाने की कोशिश

उन्होंने पोस्ट में लिखा था, “इनको तो आप पहचानते ही होंगे.. हां नाम नहीं जानते होंगे। ये सीताराम पांचाल जी हैं। पान सिंह तोमर, स्लमडॉग, पीपली लाइव, बैंडिट क्वीन और तमाम फिल्मों में अभिनय कर चुके सीताराम जी कैंसर से जूझ रहे हैं। अपने परिवार में अकेले कमाने वाले सीताराम जी और उनके परिवार को आपकी मदद की जरूरत है। हमारी और आपकी छोटी-छोटी मदद सीताराम जी को कैंसर से लड़ने में मदद करेगी। सीताराम जी को आप इस लिंक पर क्लिक करके मदद कर सकते हैं! इसे शेयर कर अपने दोस्तों से भी कहेंगे तो और बेहतर होगा। शुक्रिया!”

ये भी पढ़ें :-  आखिर बंटवारा क्यों हुआ, क्यों कत्ल-ओ-गारद हुए, क्यों अपने ही बेगाने हो गए

कल के रोज़ यानि 09 अगस्त ही सीताराम की 26वीं मैरिज एनिवर्सरी थी। तो इस मौके पर उनके बेटे ऋषभ पांचाल ने अपनी फेसबुक पर माता-पिता की फोटो डालकर बधाई भी दी थी। लेकिन आज सुबह ही एक्टर सीताराम पांचाल का निधन हो गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>