प्रोफेसर की पत्‍नी का आरोप- मैं तो उनकी पत्नी हूँ जैसा बोलते हैं करती हूँ, लेकिन उन्होंने एक मेरे साथ..

Apr 03, 2017
प्रोफेसर की पत्‍नी का आरोप- मैं तो उनकी पत्नी हूँ जैसा बोलते हैं करती हूँ, लेकिन उन्होंने एक मेरे साथ..

रुड़की JNN- एक शादीशुदा महिला ने अपने IIT प्रोफेसर पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगा कर मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि छह साल में कई बार प्रोफेसर पति ने उसके साथ उत्पीड़न किया। शर्मनाक बात है कि महिला ने आरोप लगया कि दबाव बनाने के लिए बेटे को गंदी फिल्म दिखाने का भी प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच जारी कर दी है।

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के अनुसार IIT के एक प्रोफेसर की शादी दिसंबर 2010 में हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही प्रोफेसर ने अपनी पत्नी के साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए। पुलिस की मानें तो उत्पीड़न का यह सिलसिला यहीं नहीं थमा। इसके चलते ही विवाहिता की 2014 में तबीयत भी बिगड़ गई और महिला को कई दिन तक अस्पताल में उपचार कराना पड़ा।

बताया कि इसके बाद से ही दोनों के संबंधों में खटास आ गई। इसी बीच प्रोफेसर काम के सिलसिले में कहीं बाहर रहे। करीब दो साल बाद वर्ष 2016 में प्रोफेसर अपने घर लौट आए। इसके बाद भी पत्नी का उत्पीड़न किया। पत्नी ने इसका विरोध किया तो मासूम बेटे के सामने ही गंदी फिल्म दिखाने का प्रयास किया। पति के उत्पीड़न से तंग आई पत्नी ने 24 मार्च को सिविललाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई। सीओ स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है। इस मामले की जांच सिविललाइंस कोतवाली की महिला दारोगा ममता गोला को सौंपी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>