35 साल की इस टीचर ने 12 साल के इस लड़के का किया रेप और फिर…..

Jun 02, 2017
35 साल की इस टीचर ने 12 साल के इस लड़के का किया रेप और फिर…..

आप को जानकर बेहद हैरानी होगी कि अमेरिका में विली फुआलाऊ नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से कानूनी रूप से सिर्फ इस लिए अलग होने की अर्जी दाखिल की है। ताकि आसानी से उसे गांजा बेचने का लाइसेंस मिल सके।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 1996 में विली सिएटल के एक स्कूल में 6वीं क्लास में पढ़ते थे। और उस स्कूल में मैरी नाम की एक टीचर थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उस समय विली की उम्र 12 साल और उनके टीचर यानि मैरी की उम्र 35 साल की थी। लेकिन इस दौरान विली और मैरी बीच फिजिकल रिलेशन बन गए और करीब एक साल तक ये दोनों फिजिकल रिलेशनशिप में रहे। लेकिन 1997 में मैरी को अरेस्ट कर लिया गया। और जिस समय मैरी को अरेस्ट किया गया था। उस समय मैरी विली के बच्चे की मां बनने वाली थीं। इस बात को मैरी ने खुद कोर्ट में स्वीकार किया था। कि उन्होंने विली के साथ जबर्दस्ती फिजिकल रिलेशन बनाए थे। लेकिन कोर्ट ने मैरी की प्रेग्नेंसी के चलते शुरुआती छह महीने की सजा को तीन महीने में तब्दील कर दिया था। लेकिन कोर्ट ने उसके साथ-साथ इस बात का भी खुलासा किया था कि अब मैरी कभी भी विली के साथ नज़र नहीं आए गी।

ये भी पढ़ें :-  पंचायत का बड़ा फैसला: कुंवारी लड़कियां न तो मोबाइल रखेंगी, न ही पुरुषों से बात करेंगी

लेकिन जब मैरी सजा काटकर वापस आईं उसके कुछ दिनों बाद एक बार फिर से इन दोनों ने फिजिकल रिलेशन बनाना शुरू कर दिया। और एक दिन तो इन दोनों को एक कार में सेक्स करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया था। जिसके चलते मैरी को एक बार फिर से सात साल की जेल हुई थी। लेकिन इस बार जब जेल से मैरी वापस आईं तो उन्होंने चुपचाप विली से शादी कर ली। उस समय विली 20 साल के हो चुके थे। विली से शादी के बाद मैरी ने उनकी दूसरी बेटी को जन्म दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैरी की उम्र अब 55 साल की हो चुकी है। वो चार बच्चों की मां हैं। और वॉशिंगटन में ही वो अपने बच्चों के साथ रहती हैं।

ये भी पढ़ें :-  पंचायत का बड़ा फैसला: कुंवारी लड़कियां न तो मोबाइल रखेंगी, न ही पुरुषों से बात करेंगी

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>