29 वर्षीय युवक ने किया शॉकिंग दावा, कहा- ‘ऐश्वर्या राय बच्चन मेरी असली मां हैं’

Jan 03, 2018
29 वर्षीय युवक ने किया शॉकिंग दावा, कहा- ‘ऐश्वर्या राय बच्चन मेरी असली मां हैं’

पिछले दिनों एक 29 वर्षीय युवक ने अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर चौका देने वाला बयान दिया है। उसने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं और अब वो अपनी मां यानि की ऐश्वर्या राय के साथ ही रहना चाहता है।

बता दें कि मिली खबर के मुताबिक विशाखापट्टनम के संगीत कुमार ने ये दावा किया कि साल 1988 में लंदन में आईवीएफ के जरिए उसका जन्म हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें, आईवीएफ ऐसी टेक्निक है, जिसके जरिए फीमेल के एग को मेल शुक्राणुओं के साथ फर्टिलाइज किया जाता है। इतना ही नहीं बल्कि उस शख्स का कहना है कि ऐश्वर्या राय ने IVF के जरिये लंदन में उन्हें जन्म दिया है और 2 सालों तक उनके माता पिता ने उनका पालन पोषण किया है।

ये भी पढ़ें :-  OMG! चौथे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं अभिनेता शाहरुख खान? ये नाम भी हो गया है फाइनल

संगीत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि “1998 में ऐश्वर्या ने मुझे आईवीएफ के जरिए लंदन में जन्म दिया था। तीन साल से लेकर 27 साल की उम्र तक मैं चोदावाराम में पला बड़ा। मैं 2 साल की उम्र तक मुंबई में अपनी दादी वृंदा कृष्णराज राय के साथ था। मेरे दादा कृष्णाराज राय का मार्च, 2017 में निधन हो गया। जबकि मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है।” अपने दिए इंटरव्यू में कहा कि “मैं चाहता हूं मेरी मां मेरे पास आकर मंगलुरु में रहें। पहले ही अपने परिवार से मुझे बिछड़े हुए 27 साल हो चुके हैं। मैं उन्हें बहुत याद करता हूं। मैं विशाखापटनम नहीं जाना चाहता। कम से कम मुझे मेरी मां का नंबर दे दो।” आपको जानकार हैरानी होगी कि इस युवक ने ये भी दावा किया है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अब अलग-अलग रहते हैं।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेता ने किया था कभी अक्षय कुमार के साथ काम, आज घर चलाने के लिए खा रहा दर दर की ठोकरें

लेकिन जब संगीत से पूछा गया कि वो इतने सालों तक चुप क्यों थे तो उसने बताया कि “कुछ रिश्तेदारों ने बचपन से ही चीजों के साथ हेरा-फेरी की थी। वरना मैं बहुत पहले अपनी मां के पास वापस चला जाता।” संगीत ने कहा कि, “मैं इतने सालों से अपनी मां से अलग रह रहा हूं, लेकिन अब उनके साथ रहना चाहता हूं।” हालांकि इस शख्स के पास अपनी बातों को साबित करने के लिए कोई सुबूत नहीं है। और न ही इस पर ऐश्वर्या राय की ओर से कोई बयान दिया गया है। इस से पहले ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में कहा है कि “मेरी जिंदगी आराध्या के ही इर्द गिर्द घूमती रहती है और मुझे समझ नहीं आता कि उसके जन्म के पहले मैं कैसे रह रही थी। शायद ये कोई मां ही समझ सकती है।”

ये भी पढ़ें :-  इस बच्चे की कहानी देखकर रह जायेंगे हैरान,आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार,लेता है 25 करोड़ फीस
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>