ढाई साल से इस 27 वर्षीय विवाहिता महिला के साथ हो रहा था ऐसा, सुनकर खड़े हुए पुलिस के कान

Feb 01, 2017
ढाई साल से इस 27 वर्षीय विवाहिता महिला के साथ हो रहा था ऐसा, सुनकर खड़े हुए पुलिस के कान

सामने आई एक दर्दनाक घटना। मामला है 27 वर्षीय विवाहिता महिला का जिसे नशीला पदार्थ देकर बेहोश किया गया और बाद में महिला के साथ गैंगरेप किया गया इस दौरान महिला से रेप का वीडियो भी बनाया गया। और फिर उसी वीडियो द्वारा महिला को ब्लैकमेल किया गया आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर इस 27 वर्षीय विवाहिता महिला के साथ तकरीबन ढाई साल से सामूहिक रूप से यौन शोषण कर रहा था।

इस मामले से तंग आकर महिला ने अपने ऊपर हो रहे अत्याचार का खुलासा किया। पीड़िता ने सोमवार की रात नगर थानाध्यक्ष को फोन कर अपनी आपबीती बताई। तब नगर थाने की पुलिस रिफाइनरी टाउनशिप स्थित आरोपित 57वर्षीय मार्टिन सोरेन के घर पर पहुंची और पीड़िता को अपने साथ थाने पर ले आयी।

महिला ने बताया कि लगातार रेप के बाद उसकी मानसिक स्थिति खराब हो गई है। उसे 20 दिनों पूर्व हर्ट अटैक भी हुआ है और वह डायबिटीज से पीड़ित हो गई है। आरोपित बरौनी रिफाइनरी में एक्यूपमेंट ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का 164 का बयान और मेडिकल जांच कराया जायेगा। एसपी ने कहा कि पीड़िता द्वारा लगाये गये आरोप अत्यंत ही गंभीर हैं। पुलिस सभी आरोपों की गंभीरता से जांच करेगी। आरोपी झारखंड की राजधानी रांची का रहने वाला है और वर्तमान में रिफाइनरी टाउनशिप के क्वार्टर में अकेला ही रहता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>