यही है लालू का वो विधायक, जिसने घर पर किया छात्रा से रेप, पीड़िता ने कहा-छुट्टा घूमने पर वह मुझे मार देगा

Oct 17, 2016
यही है लालू का वो विधायक, जिसने घर पर किया छात्रा से रेप, पीड़िता ने कहा-छुट्टा घूमने पर वह मुझे मार देगा
फरवरी में जिस 15 साल की छात्रा ने व्हाट्सअप से दर्द बयां कर लालू के 55 साल के विधायक की दरिंदगी की पोल खोलकर रख दी थी, जब से विधायक को जमानत मिली है तो पूरा परिवार भय के साए में जी रहा है। पिता का कहना है कि जिस ढंग से सीना तानकर कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देना वाला विधायक घूम रहा है, उसके खिलाफ कैसे कानूनी लड़ाई लड़े। अगर विधायक बाहर रहा तो बेटी को जान से मार सकता है।
नीतीश सरकार की अपील पर आज होगा जमानत पर फैसला
पीड़िता के पिता के दर्द को बिहार की नीतीश सरकार ने संज्ञान में लिया। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिलकर नीतीश सरकार ने राम बल्लभ की जमानत रद करने की मांग की है। सरकार ने कहा है कि नवादा विधायक रामबल्लभ के खिलाफ 55 वर्षीय कई गंभीर मामले हैं। वे जमानत पर बाहर रहे तो सूबूतों से छेड़छाड़ करने के साथ पीड़ित को नकुसान भी पहुंचा सकते हैं। बता दें कि फरवरी में छात्रा की शिकायत के बाद जब गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ तो नीतीश के दबाव में लालू को अपनी पार्टी से विधायक को निलंबित करना पड़ा था। एक महीने फरार रहने के बाद आरोपी विधायक ने रेप मामले में कोर्ट के सामने सरेंडर किया था। पिछले हफ्ते कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया।
वह बाहर आ चुका है, मैं पहले ही मर चुकी हूं, अब क्या होगा
जब कोर्ट ने राम बल्लभ को जमानत पर रिहा करा तो पीड़ित 15 वर्षीय छात्रा फिर डर गई। राजधानी पटना से 105 किमी दूर छोटे से गांव से छात्रा ने पत्रकारों को व्हाट्सअप कर अपना दर्द बयां किया-लिखा कि वह(रामबल्लभ) बाहर आ चुका है, मैं भयभीत हूं, अपने परिवार के लिए डरी हुई हूं। उनके साथ क्या होगा। जो मेरे साथ हुआ। मैं पहले ही मर चुकी हूं। मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है। वहीं पिता ने कहा कि-अगर यह आदमी बाहर रहता है  तो मैं उसके खिलाफ लड़ नहीं सकता, मेरी बेटी मार दी जाएगी।
रामबल्लभ ने लालू से मिलकर बचाने की लगाई गुहार
छात्रा संग दुष्कर्म  मामले में जमानत के बाद जब मामला उछला तो नीतीश को छवि की चिंता सताई। जिसके बाद बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिलकर जमानत याचिका रद करने की मांग की। इस खबर पर बीते दिनों रामबल्लभ ने लालू के घर जाकर माथा टेका। उनसे जमानत मामले पर नीतीश को रोकने की गुहार लगाई। इस मुद्दे पर लालू और नीतीश के बीच कुछ खटपट होने की भी खबर रही। दरअसल यह दूसरा मामला रहा जब नीतीश ने सरकार की छवि खतरे में पड़ने पर पहले शहाबुद्दीन के बाद अब राजद के दूसरे आपराधिक छवि वाले नेता राम बल्लभ की जमानत रद करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक याचिका दाखिल की।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>