मायावती की सभा से नाराज ठाकुरो ने दिखाई दबंगई, दलितों को घेर-घेर कर चाकुओं-लाठी-रॉड से मारा, एक मुस्लिम भी चपेट में

May 24, 2017
मायावती की सभा से नाराज ठाकुरो ने दिखाई दबंगई, दलितों को घेर-घेर कर चाकुओं-लाठी-रॉड से मारा, एक मुस्लिम भी चपेट में

मायावती के सहारनपुर से मंगलवार को लौटने के बाद शाम को एक बार फिर हिंसा भड़क गयी। इस घटना में 1 युवक की मौत हो गई जबकि 13 लोग घायल हो गए। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। घटना में घायल एक मुस्लिम युवक को छोड़कर बाकि सभी दलित हैं।

मंगलवार को सहारनपुर के गांव शब्बीरपुर में हुई बसपा चीफ मायावती की एक सार्वजनिक सभा थी। पीड़ित का कहना है कि सभा के बाद हम लौट रहे थे तभी उन पर ठाकुरों ने रॉड, लाठियों और चाकुओं से हमला किया। जिसमे 1 युवक की मौत हो गई जबकि 13 लोग घायल हो गए। इनमें से 3 गंभीर रूप से घायल थे। इन लोगों को मेरठ भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: मथुरा के मंदिर में साध्वी का हुआ रेप, CCTV में कैद हुई वारदात

सहारनपुर जिला अस्पताल के सीएमओ बीएस सोढ़ी ने कहा, मृतक की पहचान सरस्वा के निवासी आशीष मेघराज (25) के तौर पर हुई है। उसके पेट में चाकू मारा गया था। बाकि एक शख्स गोली लगने से घायल हुआ था, जबकि अन्य दो को चाकू मारे जाने के कारण गहरे हो गए हैं। सभी को मेरठ भेजा गया है। इनकी पहचान फूल सिंह, अकबर और मावसी के तौर पर हुई है।

सहारनपुर के एसपी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल में एक मृत शख्स को लाया गया था, जबकि 13 लोग घायल थे। इनमें से 3 गंभीर रूप से घायल थे। जिनको इलाज के लिए मेरठ भेज दिया गया है। एसपी से ये जानने की कोशिश की गयी की क्या हमलावर ठाकुर समुदाय के थे, तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। हालांकि पुलिस अब तक हमलावरों की पहचान नहीं कर पाई है।

ये भी पढ़ें :-  पिता के बाद 14 साल के बेटे ने भी की ख़ुदकुशी, फीस के लिए टीचर करते थे परेशान
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>