इस तरह लड़कियों के मूड को परखें, और करे उन्हें इंप्रेस

Jan 25, 2017
इस तरह लड़कियों के मूड को परखें, और करे उन्हें इंप्रेस

लड़कियों से कोई भी बात करने से पहले माहौल को परखे और खासकर लड़की का मूड यदि उदास है तो उसकी उदासी जानकर उसे हंसाने की कोशिश करें। लड़कियों को संकोची लड़के बिल्कुल पसंद नहीं आते। ऐसे में यदि आप लड़कियों से बात करते हुए हिचकिचाएंगे तो लड़कियां भी आपसे बात करने में कतरैएंगी। लड़कों को लड़की को इंप्रेस करने के लिए जरूरी है कि वह उनकी बॉडी लैंग्वेज को परखे की लड़कियां उन्हें किस रूप में ले रही हैं।

लड़कियों के आपसे  बात करते हुए हाव भाव  कैसे हैं क्या वह ।आपसे खुश है की नही। इन सब बातों का खास ध्यान रखें। किसी भी मामले में जल्दबाजी अच्छी नहीं और जब मामला हो दिल का ऐसे में तो फूंक फूंक  कर कदम उठाना चाहिए। जब भी आप किसी लड़की से बात करें तो बहुत उतावला पन्न न दिखाएं।

लड़कियों को आमतौर पर अद्भुत बात करने की आदत होती है। ऐसे में वह चाहती है कि उनकी बातें सुनने वाले कोई हो। जब भी आप किसी लड़की से बात करें तो उसे इंप्रेस करने के लिए जरूरी है कि आप कम बोले और लड़की को ज्यादा बोलने का मौका दे। यह जरुरी नहीं कि आप को लड़की की कोई बात पसंद नहीं आ रही है तो आप उसको फट से बोल दे। बल्कि आप को धैर्य से काम लेना चाहिए और लड़की की तारीफ करना ना भूले। फिर चाहे वह उसके ड्रेसिंग सेंस की हो या फिर उसकी मुस्कुराहट की या फिर उसके व्यवहार की।

आप कोशिश करें कि आप कम बोलें और आपकी आंखें ज्यादा। यदि आप अपने दिल की बात लड़की को अपनी आंखों से बयान करेंगे तो लड़की को अच्छा लगेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>