सोशल मीडिया पर ख़राब खाने की शिकायत करने वाले तेज बहादुर को बीएसएफ ने नौकरी से निकाला

Apr 19, 2017
सोशल मीडिया पर ख़राब खाने की शिकायत करने वाले तेज बहादुर को बीएसएफ ने नौकरी से निकाला

ख़राब खाने की शिकायत करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव को बर्खास्त कर दिया गया है। ये फैसला बुधवार को कोर्ट ऑफ़ इंक्वॉयरी की रिपोर्ट आने के बाद लिया गया। है रिपोर्ट में तेज बहादुर के आरोपों को झूठा करार देते हुए कहा की किसी भी जवान ने ख़राब खाना देने की बात नही की है। इस तरह की शिकायत केवल तेज बहादुर ने ही की थी।

आपको बतादे कि ख़राब खाने की शिकायत करने पर प्रधानमंत्री कार्यालय और गृह मंत्रालय ने बीएसएफ से रिपोर्ट मांगी थी। जिसमे बीएसएफ ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि तेज बहादुर का फाॅर्स में रवैया ठीक नहीं है। वो ड्यूटी से कई दिनों तक गायब रहता है, अधिकारियो के साथ दुर्व्यवहार करता है और शराब का आदी भी है हालाँकि तेज बहादुर ने बीएसएफ के सभी आरोपों को ख़ारिज कर दिया था।

कोर्ट ऑफ़ इंक्वॉयरी ने अपनी रिपोर्ट में कहा की हमने जिन भी जवानों से बात की है उनमे से किसी ने भी यह नही कहा की उनको ख़राब खाना दिया जाता है। जिसके बाद बीएसएफ ने झूठे आरोप लगाने और फाॅर्स की छवि को ख़राब करने के आरोप में तेज बहादुर बर्खास्त कर दिया।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले जवान तेज बहादुर यादव ने सोशल मीडिया पर एक विडियो अपलोड कर ख़राब खाने शिकायत की थी। तेज बहादुर ने यह भी आरोप लगाया था की सरकार द्वारा भेजे गए खाने के सामान को अधिकारी बाजार में बेच देते है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>