फेसबुक पर तेज बहादुर के 50 फ़्रेंड निकले पाकिस्तानी

Feb 13, 2017
फेसबुक पर तेज  बहादुर के 50 फ़्रेंड निकले पाकिस्तानी
बीएसएफ में घटिया खाने का मामला सोशल मीडिया पर उछालकर सुर्खियों में आए जवान तेज बहादुर यादव  इस बार ग़लत कारणों से चर्चा में हैं. जाँच में पता चला है कि उनके कई पाकिस्तानी फ़ेसबुक फ़्रेंड हैं.  पाकिस्तान से संचालित इन अकाउंट से तेजबहादुर के वीडियो धडाधड़ शेयर किए गए. जिससे सिक्योरिटीज़ एजेंसियाँ जाँच में जुटी है.
फ़र्ज़ी फेसबुक एकाउंट्स की छानबीन शुरू
 अफसर इस बात से हैरान हैं कि तेजबहादुर रिमोट एरिया में तैनात रहा है. फिर भी उसके फेसबुक पर 3 हजार फ्रेंड कैसे जुड़ गए। बीएसएफ ने तेज बहादुर यादव द्वारा वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद ही उसका पूरा अकाउंट खंगाला. वो इस बात से हैरान है कि उसके पेज पर पाकिस्तान से कई पोस्ट हुई हैं. कई ऐसे हैशटैग भी हैं जो मामले के गंभीर होने का खुलासा करते हैं.
फेसबुक पर तेज बहादुर के नाम से 40 अकाउंट हैं लेकिन उनमें से 39 फर्जी हैं. अब जांच उस प्रॉक्सी सर्वरों पर की जा रही है जिनके लिए इन अकाउंट्स का इस्तेमाल हो रहा है. इंटेलिजेंस एजेंसियां इसकी जांच कर रही हैं.
बीएसएफ को इस मामले में कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के भी सामने आने की उम्मीद है लेकिन अब तक कोई सामने नहीं आया है. सूत्र बताते हैं कि तेजबहादुर के कई फॉलोअर कनाडा, तंजानिया जैसे देशों में हैं. पाकिस्तान मूल के लोग तेज बहादुर के वीडियो #near mutiny in Indian Army हैशटैग से शेयर कर रहे हैं.
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>