हिंदू लड़की के साथ चाय पीना मुस्लिम युवक को पड़ा मंहगा, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

Sep 22, 2017
हिंदू लड़की के साथ चाय पीना मुस्लिम युवक को पड़ा मंहगा, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

दो दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक हिंदू लड़की पर बीजेपी की महिला नेता ने सरेआम थप्पड़ों की बारिश सिर्फ इस कर दी थी। क्योंकि वो अपने एक मुस्लिम दोस्त के साथ चाय पी रही थी। जिसके बाद मुस्लिम युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

बता दें कि पिछले दिनों वायरल हुए उस वीडियो में बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष संगीता वार्ष्णेय ने मुस्लिम समुदाय के लड़के के साथ सार्वजनकि रूप से देखे जाने और अलीगढ़ के रेस्टोरेंट में चाय पीने को लेकर मंगलवार को एक हिंदू लड़की को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। इतना ही नहीं बल्कि उसके बाद बीजेपी नेता ने लड़की के पिता को भी बुलाया तथा उसे कुछ और चांटा मारने के लिए कहा था। इस वायरल हुए वीडियो में स्पष्ट रूप से सुनाई दे रहा है कि बीजेपी नेता उस लड़की को वयस्क बता रही हैं और यह भी कह रही हैं कि जिस आदमी के साथ वह देखी गई हैं, उसका नाम मोहम्मद फैजान है और वह उसका बॉयफ्रेंड है। जहाँ वो कई बार उस लड़की को थप्पड़ मरती हुई नज़र आ रही हैं।

ये भी पढ़ें :-  लालकिले को भी गद्दारों ने बनाया था...तो क्या पीएम मोदी वहां से तिरंगा फहराना बंद कर देंगे: ओवैसी

जिस मुस्लिम लड़के के साथ हिंदू लड़की दिखी थी। उसका नाम नाम मोहम्मद फैजान है, और वह उसका बॉयफ्रेंड है। जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था। और अब उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन दूसरी ओर जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो बीजेपी मीडिया प्रभारी शैलेंद्र गुप्ता ने कहा कि ‘संगीता’ पहले बीजेपी की जिला अध्यक्ष थीं। मगर इस समय नही हैं।
उस वायरल हुए वीडियो को आप यहाँ देख सकते हैं………

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>