श्रीलंका को हराकर टीम इंडिया ने मनाया स्वतंत्रता दिवस का जश्न, कप्तान ने फहराया तिरंगा

Aug 15, 2017
श्रीलंका को हराकर टीम इंडिया ने मनाया स्वतंत्रता दिवस का जश्न, कप्तान ने फहराया तिरंगा

आज देश की आजादी के 70 साल पूरे होने पर पूरा भारत धूम-धाम से इसका जश्न मना रहा है। देश की आजादी के लिए शहीद हुए क्रांतिकारियों को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

बता दें कि इस बार भारतीय क्रिकेट टीम ने आजादी का जश्न श्रीलंका में मनाया। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम इस समय श्री लंका के दौरे पर गई हुई है। जिस की वजह से टीम इंडिया ने स्वतंत्रता दिवस का जश्न कैंडी में ही मनाया। जहाँ पर टीम इंडिया ने अपना तिरंगा फहराया और राष्ट्रगान भी गाया। जहाँ पर टीम के साथ-सतह प्रमुख कोच रवि शास्त्री सहित भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ मौजूद रहे। और तिरंगे को कप्तान विराट कोहली ने फहराया।

ये भी पढ़ें :-  सचिन और धोनी के बाद अब महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी के जीवन पर भी बनेगी फिल्‍म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2015 में श्रीलंका से हारे हुए मैच का बदला इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली ने बहुत ही जोरदार तरीके से लिया। भारतीय टीम ने न सिर्फ बदला ही लिया बल्कि टेस्ट सीरीज में श्रीलंका का 3-0 से सफाया ही कर दिया। इसी लिए टीम का वहां पर स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाना टीम इंडिया के लिए बहुत ही खास था। टीम इंडिया के इस जश्न को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल इस वीडियो को पोस्ट किया है। जिसमें कप्तान विराट कोहली तिरंगा फहराते और राष्ट्रगान गाते हुए नजर आ रहे हैं। यहाँ देखें वीडियो……………

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>