घर में ट्यूशन पढ़ने वाली छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा रहा था शिक्षिका का पति, लोगों ने की जमकर पीटाई

Dec 14, 2017
घर में ट्यूशन पढ़ने वाली छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा रहा था शिक्षिका का पति, लोगों ने की जमकर पीटाई

काशीपुर में एक शिक्षिका के घर में ट्यूशन पढ़ने आने वाली छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकतें करने का मामला सामने आया है। जहाँ अपने घर में ट्यूशन पढ़ा रही छात्राओं के साथ शिक्षिका का पति इन छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाता था। छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ निवासी एक महिला मोहल्ला पक्काकोट में रहती है। वह एक स्कूल में शिक्षिका है। इसके अलावा वो जूनियर हाईस्कूल की छात्राओं को ट्यूशन भी पढ़ाती है। शिक्षिका का पति घर में ही रहता है और घर की देखरेख करता है। लेकिन मंगलवार को जब ट्यूशन पढ़कर एक छात्रा अपने घर लौटी तो उसने अपने पिता को बताया कि ‘जब मैडम घर से बाहर होती हैं या घर के काम में लगी रहती हैं तो उनके पति हमारे साथ बत्तमीजी करते हैं। वह गंदी वीडियो और फोटो दिखाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने हमें धमकाया भी है कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा।’

जब छात्रा के पिता ने ये बात सुनी तो उन्होंने वहां ट्यूशन पढ़ने वाली अन्य छात्राओं से भी जानकारी ली। तो सभी छात्राओं ने इस आरोप की पुष्टि की। जिस से छात्रओं के अभिभावकों का आक्रोश भड़क उठा और उन्होंने अपने परिचितों को साथ लेकर आरोपी के घर धावा बोल दिया और आरोपी को घर से दबोच लिया। लेकिन उस समय वह नशे की हालत में था। लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। और पीटते हुए कटोराताल पुलिस चौकी ले आए। और उसे पुलिस के सुपुर्द करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की। इस मामले में तीन अभिभावकों ने पुलिस को तहरीर सौंपी है।

कटोराताल चौकी प्रभारी दिनेश बल्लभ ने कहा कि शिक्षिका के पति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और इसके साथ कड़ी करवाई की जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>