नशे में धुत था टीचर, छात्र को पीट पीट कर तोड़ दी रीड की हड्डी

Jul 15, 2016

पटना । बेगूसराय के बछवाड़ा के स्कूल में एक शिक्षक ने छात्र की इस कदर पिटाई की कि उसकी रीढ़ की हड्डी ही टूट गई। छात्र की बस इतनी गलती थी कि वह अपने सहपाठियों से बात कर रहा था। छात्र को पीएचसी उपचार के लिए लाया गया, जहां चिकित्सकों ने सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया।

पिटाई के बाद बेहोश हो गया छात्र
घटना उत्क्रमित मध्य विद्यालय रानी टोला की है। दियारा निवासी सुबोध राय के 11 वर्षीय पुत्र मुकेश सातवीं कक्षा का छात्र है। वह अपने क्लास में सहपाठियों से बात कर रहा था। यह देख स्कूल के प्रभारी एचएम उमाशंकर राय ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद मुकेश वहीं पर कुछ देर तक बेहोश पड़ा रहा। इस घटना से बच्चों में भगदड़ मच गई।

नशे में धुत रहता है शिक्षक
सूचना पर अभिभावक स्कूल पहुंच गए। मुकेश को उठाने का जब प्रयास किया तो वह उठने में असमर्थ दिखा। छात्र की स्थिति नाजुक देख उक्त शिक्षक वहां से भाग निकला। दादुपुर पंचायत के मुखिया पति राजेश शर्मा व उसके अभिभावक ने छात्र को उपचार के लिए पीएचसी पहुंचाया।
छात्र की हालत नाजुक
छात्र की हालत काफी नाजुक बनी हुई है और वह उठ नहीं पा रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि उक्त शिक्षक गांजे के नशे में हमेशा धुत रहता है। नशे की हालत में वे अक्सर छात्रों की बेहरमी से पिटाई करता है। छात्र के पिता ने प्रखंड शिक्षा अधिकारी व बछवाड़ा थाने में आवेदन देकर शिक्षक के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>