टीचर ने स्कूल प्रिसिंपल की घिनौनी हरकतों का किया पर्दा फर्श, बोली-लड़कियों का कभी पकड़ता है हाथ तो कभी कमर

Jan 08, 2018
टीचर ने स्कूल प्रिसिंपल की घिनौनी हरकतों का किया पर्दा फर्श, बोली-लड़कियों का कभी पकड़ता है हाथ तो कभी कमर

गुजरात से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ के एक स्कूल के प्रिंसिपल ने स्कूल छात्रों को अपनी के साथ घिनौनी हरकतें की। इतना ही नहीं बल्कि प्रिंसिपल अक्सर छात्राओं के हाथ पकड़ता या तो कभी कमर पर हाथ लगाता था।

बता दें कि ये शर्मनाक घटना गुजरात में सूरत के एक अस्कूल की है। मिली जानकारी के मुताबिक कापोद्रा इलाके में रहने वाली 22 साल की टीचर पिछले करीब 1 साल से श्री नचिकेता विद्यालय में बतौर टीचर काम कर रही है। रिपोर्ट के मुताबि उन्होंने कहा कि शनिवार दोपहर में वह स्कूल के 52 वर्षये प्रिंसिपल धनसुख करमसिंह के पास छुट्टी लेने गई हुई थी। जहां धनसुख ने एक छात्रा का हाथ पकड़ कर उसके साथ छेड़खानी कर रहा था। किसी तरह से वो पीड़ित छात्रा आरोपी प्रिंसिपल के ऑफिस से निकलकर घर पहुंच गई। उसने डर के चलते शाम तक इस घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताया लेकिन दूसरे दिन रविवार दोपहर तक भी पीड़िता का यही हाल रहा तो घर वालों को कुछ शक हुआ।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: विधायक के भतीजे से शादी के लिए इस लड़की ने गुजारी कई रातें, 2 बार कराया अबॉर्शन

घरवालों उससे पूछना शरू किया लेकिन उसने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया मगर जब घरवालों ने बहुत पूछा तो उसने अपनी पूरी आप बीती बताई। जिसे सुनकर घर वाले चौंक गए और उन्होंने पुलिस स्टेशन में इंस्पेक्टर वीके पटेल को ये सारी बातें बताई। जहाँ पीड़िता का भाई और अन्य रिश्तेदार पहले से प्रिंसिपल के घर के बाहर मौजूद थे। इसी स्कूल में पढ़ने वाले और आस-पास में रहने वाले छात्रों के अभिभावक भी स्कूल पर पहुंच गए और उन्होंने धनसुख के खिलाफ बवाल करना शुरू कर दिया। लेकिन जब वहां काफी हंगामा होने लगा तो मौके की स्थिति देख अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को बुलाया गया, ताकि अनहोनी न हो सके। जिसके बाद पुलिस ने धनसुख को पुलिस स्टेशन लाया। और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें :-  भूख की वजह से मर गयी विधवा, "भाजपा सरकार ने शाख बचाने के लिए घर में अनाज रख बनवाया वीडियो"

पुलिस को दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया कि प्रिंसिपल-ट्रस्टी धनसुख ने इससे पहले छात्राओं के साथ भी छेड़खानी की। जिसके बाद अभिभावकों ने स्कूल आकर हंगामा भी किया है, लेकिन प्रिंसिपल और लोगों के बीच किसी तरह समझौता हो गया। इसलिए मामले की शिकायत नहीं की गई थी। पीड़िता ने ये भी बताया कि वह अक्सर छात्राओं के हाथ पकड़ता है तो कभी कमर पर हाथ लगाता है। उसने बताया कि आगे से कोई और इसका शिकार ना बने इसलिए आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी जरूरी है। हलाकि इस बीच वहां के नाराज लोगों ने पुलिस से भी मांग की थी कि धनसुख को उनके हवाले कर दिया जाए ताकि उसके किए की सजा दी उसको मिल सके, लेकिन पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए पुलिस बंदोबस्त के बीच किसी तरह थाने ले आई। और जेल में बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  अफ्जरुल के बाद एक और बंगाली मुसलमान की राजस्थान में हुई हत्या, शव पर मिले एसिड के जलने के निशान
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>