ताजमहल को ले आज़म खान का बड़ा हमला- बोले, BJP वाले ताजमहल गिरा दें तो 2019 का चुनाव जीत जाएंगे

Oct 21, 2017
ताजमहल को ले आज़म खान का बड़ा हमला- बोले, BJP वाले ताजमहल गिरा दें तो 2019 का चुनाव जीत जाएंगे

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर से ताजमहल को ले भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा वाले ताजमहल गिरा दें तो 2019 का चुनाव जीत जाएंगे।

उन्होंने किसी का बिना नाम लिए केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार सहित भाजपा विधायक पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि गौरतलब है कि गत दिनों ही आजम खां ने ताजमहल को लेकर रामपुर में बयान दिया था। उन्होंने अब शुक्रवार को उसी बयान को दोहराते हुए कहा कि जो अपराधी हैं जानवरों को काटकर उनके मीट का कारोबार करते है तो ऐसे लोगों के बयान पर वह कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते।

उन्होंने आगे कहा कि बाबरी मस्जिद का मामला तो कोर्ट में चल ही रहा था फिर भी उसे गिरा दिया गया। लेकिन ताजमहल का मामला तो कोर्ट में भी नहीं है और न ही सुरक्षा है। तो ताजमहल गिराने में क्या दिक्क्त है। अगर भाजपा ने ताजमहल गिरा दिया तो 2019 का चुनाव जीत जाएगी।

उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा के लिए यह जीत का मंत्र होगा-ताजमहल गिरा लो अगली सरकार बन जाएगी। उसके बा उन्होंने एक अलग ही अंदाज में कहा कि ‘गुलामी की हर निशानी को मिटा देना चाहिए, गिराना नहीं मिटा देना चाहिए।’ आज़म खान ने कहा कि पूरी दुनिया में इस वक्त ताजमहल को लेकर बहस जारी है। ये कैसे लोग है। ये मोहब्बत की निशानी को मिटाना चाहते हैं। इन्हें मोहब्बत का क्या पता???

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>