निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

Feb 02, 2018
निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

मध्य प्रदेश के जिला मुख्यालय से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। जहाँ के एक गांव में अंधविश्वास के चलते एक तांत्रिक ने 15 माह की बच्ची को गर्म सलाखों से दाग दिया। जिसके बाद बच्ची को जिला हॉस्पिटल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने बच्ची की स्थिति गंभीर बताई है।

बता दें कि ये घटना मध्य प्रदेश के जिला मुख्यालय से 15 किमी दूर प्रेमसर के गांधी नगर गांव का है। गांव में निमोनिया से पीड़ित लालचंद बैरवा की 15 महीने की बेटी मुस्कान को अंधविश्वास के चलते इलाज के नाम पर राजस्थान के तांत्रिक ने गर्म सलाखों से दाग दिया। लेकिन जब मासूम बच्ची की तबियत में सुधार होने के बजाए उसकी तबियत और बिगड़ने लगी तो परिजन उसेको जिला हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टरों ने मुस्कान की स्थिति काफी गंभीर बताई है। इतना ही नहीं उन डॉक्टरों व कर्मचारियों ने तांत्रिक की शिकायत करने की सलाह भी दी। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि मुस्कान के पिता ने डॉक्टरों से कहा कि वे तांत्रिक का नाम नहीं जानते, इसलिए आप लोग पहले बच्ची का इलाज शुरू करो।

मिली जानकारी के मुताबिक मुस्कान के पिता लालचंद बैरवा का कहना है कि मुस्कान की एक सप्ताह पहले तबियत खराब हुई थी। लेकिन मैं दूसरे गांव मजदूरी करने चला गया था। उसके बाद पीछे से मेरी पत्नी और उसकी बहन के साथ मुस्कान को झाड़-फूंक कराने के लिए खातौली राजस्थान गई हुई थी। जहां पर तांत्रिक ने मुस्कान को गर्म सलाखों से दागकर उसका इलाज किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>