भूत-प्रेत उतारने के बहाने तांत्रिक ने महिला से किया बलत्कार, पीड़िता ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार

Nov 13, 2017
भूत-प्रेत उतारने के बहाने तांत्रिक ने महिला से किया बलत्कार, पीड़िता ने सीएम से लगाई न्याय की गुहार

बीमारी और घरेलू समस्याओं से परेशान एक महिला को तांत्रिक की मदद लेना उस वक्त काफी भारी पड़ गया। जब इस दरिंदे ने महिला को न सिर्फ अपनी हवस का शिकार बनाया बल्कि धीरे-धीरे करके महिला से बड़ी रकम भी ठग डाली।

बता दें कि शर्मनाक मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र का है। जहाँ की रहने वाली एक महिला काफी दिनों से बीमार चल रही थी। इस दौरान किसी ने महिला को क्षेत्र में ही रहने वाले तांत्रिक सुंदर के बारे बताया। जिसके बाद महिला अपने परिजन के साथ तांत्रिक के घर पहुंची। जहां तांत्रिक ने महिला को समस्या के लिये प्रेत बाधा को जिम्मेदार ठहराया।

महिला का आरोप है कि तांत्रिक ने उसका इलाज करने के लिए परिजनों को बहाने से दूर भेज दिया और उसे एक कमरे में ले जाकर उसके साथ जबर्दस्ती की। अपने इरादे में कामयाब होने के बाद तांत्रिक ने महिला को जुबान बंद रखने के लिए बदनामी की धमकी भी दी। महिला ने भी चुप्पी साधे रखी लेकिन ये मामला यहीं तक नहीं रुका बल्कि इसके बाद तांत्रिक उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ब्लैकमेलिंग के सहारे तांत्रिक ने महिला से मोटी रकम भी ऐंठने शुरू कर दिए। रोज रोज की ब्लैकमेलिंग से परेशान पीड़िता ने एक दिन हिम्मत दिखाते हुए अपने परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजनों ने कोतवाली जाकर तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।

महिला के इस मामले की शिकायत स्थानीय कोतवाली में दर्ज करवाने के बाद, जब पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई न की जाने लगी तो पीड़िता ने अपने इस मामले के न्याया के लिए मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>