तांत्रिक बोला उतार दो कपड़े और आंख मत खोलना चाहे कुछ भी होता रहे, वर्ना मर जाओगी

Jul 15, 2016

जबलपुर, मप्र। एक ढोंगी बाबा का खुलासा हुआ है। यह फर्जी तांत्रिक महिलाओं को अपना शिकार बनाता था, लेकिन महिलाएं तांत्रिक के डर से इसकी शिकायत नहीं करतीं थीं, परंतु पीड़िता ने उसका शिकार होने से पहले ही उसका खुलासा कर दिया।

भोपाल समाचार की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस चौकी पथरौला में पूरा तांत्रिक गिरोह सक्रिय था। इनमें बलिराज कुशवाहा पिता गज्जू कुशवाहा उम्र 32 वर्ष निवासी गिजवार (तांत्रिक), बंशबहादुर सिंह गोड पिता ललई सिंह गिजवार उम्र 40 वर्ष गिजवार, एक महिला प्रेमलाल कुशवाहा पिता महावीर कुशवाहा उम्र 35 वर्ष शामिल हैं।

तांत्रिक गिरोह ने पहले पीड़िता के पूरे परिवार को अपने जाल में फंसाया और 11 हजार रुपए दान भी लिया। इसके बाद महिला को झाड फूक के बहाने 11/07/2016 को रात्रि 12 बजे सुनसान जगह पर ले जाकर कहा कि तुम्हारे उपर बहुत बडे प्रेत का बाधा है। तुम्हारे उपर बाचा बाधा है जिसको तंत्र मंत्र से झाड फूंक कर बॉचा काटना पडेगा।
तंत्रिक बलिराज कुशवाहा द्धारा घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर ले जाकर पीड़िता को पहले निर्वस्त्र होने को कहा, साथ ही यह भी कहा की कपड़े उतारने के बाद यदि तुमको लगे की कोई हमको छू रहा है तो ऑख मत खोलना नही तो मर जाओगी।

तब महिला को ढोंगियो के नियत पर शक हुआ महिला वहां से भागते हुये तांत्रिक के घर पर मौजूद अपने भाइयो से आप बीती सुनाई। पीड़िता के भाइयो के द्वारा डायल 100 को सूचित किया गया। डायल 100 के पहुंचने से पहले आरोपी मौके से भाग गए। जिसकी शिकायत पीड़िता द्धारा 12/07/16 को पुलिस चौकी मे दर्ज कराया गया।

रिपोर्ट के आधार पर पुलिस चौकी एसआई राजभान सिंह हमराह राजलाल भौरे द्वारा दोपहर 1 बजे मौके पर पहुंच कर दो आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया गया। बलिराज कुशवाहा (तंत्रिक) बंशबहादुर सिंह गोड फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपियो के विरूद्ध अपराध क्रमॉक 027/16 धारा 354,(क, 2) 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>