विदेशियों के साथ हो रही छेड़छाड़, कहां है एंटी रोमियो स्क्वॉड : अखिलेश यादव

Oct 26, 2017
विदेशियों के साथ हो रही छेड़छाड़, कहां है एंटी रोमियो स्क्वॉड : अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को उप्र की योगी सरकार पर जमकर तंज कस्ते हुए कहा कि विदेशी पर्यटकों को सेल्फी लेने के लिए पीटा जा रहा है। उप्र का एंटी रोमियो स्क्वॉड कहां है।

बता दें कि फतेहपुर सीकरी में में कुछ युवाओं द्वारा रविवार को स्विट्जरलैंड के एक जोड़े क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क और मैरी ड्रोक्स का पीछा करने, उन्हें प्रताड़ित करने और पत्थरों और छड़ी से उन पर हमला उनको लहुलुहान कर दिया है। जिनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। इसी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने सपा के कार्यालय में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि “एंटी रोमियो स्क्वॉड का क्या हुआ। एक विदेशी युगल को फतेहपुर सिकरी में सेल्फी लेने के लिए पीटा गया। प्रदेश में अप्रत्याशित रूप से अपराध और लूट की घटनाओं में इजाफा हुआ है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्‍लार्क के अनुसार “शुरू में उन युवाओं ने कुछ कहा, जो हमारी समझ में नहीं आया और फिर उन्‍होंने हमें रुकने को कहा ताकि वे मैरी के साथ सेल्‍फी ले सकें।” जिसके बाद इन दोनों की पिटाई की गई जिसमें क्‍लार्क के सिर में काफी चोट आई हैं। इस में हैरानी की बात तो ये है कि डॉक्‍टर ने कहा कि उसके एक कान पर लगी चोट से सुनने की क्षमता प्रभावित हुई है। ड्रोज का हाथ भी टूट गया है और कई जगह चोट के निशान हैं।

सूत्रों की मानें तो इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। और ये उम्मीद जताई जा रही है कि बहुत जल्द उन सबको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>