हिन्दू मुस्लिम के बीच नफरत पैदा करने वालो के मुँह पर तमाचा, केरल के विष्णु मंदिर में दी गयी इफ्तार पार्टी, 400 लोग हुए…

Jun 02, 2017
हिन्दू मुस्लिम के बीच नफरत पैदा करने वालो के मुँह पर तमाचा, केरल के विष्णु मंदिर में दी गयी इफ्तार पार्टी, 400 लोग हुए…

जहाँ एक तरह पूरा देश हिन्दू मुस्लिम की आग में जल रहा है वही केरल ने मिसाल पेश की है। यहाँ के एक मंदिर ने इफ्तार पार्टी का आयोजन कर सबको हैरत में डाल दिया है।

खबरो के अनुसार, केरल के लक्ष्मी नरसिम्हा मुर्थी विष्णु मंदिर में इफ्तार पार्टी का आयोजन कर सबको हैरान कर दिया। लेकिन जब ये बात मुस्लिम समुदाय के लोगो को पता चली तो वो भी बड़ी संख्या में इस पार्टी में हिस्सा लेने पहुंचे। मंदिर की इफ्तार पार्टी में करीब 400 लोग शामिल हुए जिसमे से 100 लोग दुसरे वर्गो से थे।

दरअसल, विष्णु मंदिर मंदिर का सुधार का कार्य चल रहा है। जिसमे करीब 300 मुस्लिम परिवारों ने भी फंड दिया है। इसी भाईचारे और एकजुटता को देखते हुए मंदिर कमेटी ने इफ्तार पार्टी के आयोजन किया। इस इफ्तार पार्टी के आयोजन के बारे में मंदिर कमेटी का कहना है कि हम अपने धर्म को मानने के लिए स्वतंत्र है लेकिन हमें दूसरो के धर्म की भी इज्जत करनी चाहिए। इसलिए मंदिर ने इफ्तार पार्टी के आयोजन का फैसला किया। हालाँकि इस इफ्तार पार्टी में शाकाहार खाना ही दिया गया। इसके अलावा केरल की एक स्पेशल डिश भी दी गयी। केरल में दोनों धर्मो के लोगो की यह एकजुटता पुरे देश के लिए मिसाल है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: शानदार कार और लक्झरी लाइफ के लिए इंजीनियर युवती कर रही थी घिनौना काम
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>